ताज़ा खबर
 

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने तलाक के लिए दी अर्जी, दो साल पहले ही की थी लव मैरिज

सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रहीं टीना डाबी ने आईएएस अधिकारी अतहर खान से तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों ने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी।

love marriage. divorceतलाक लेना चाहते हैं टीना डाबी और अतहर खान।

टीना डाबी ने जब 2015 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था तो चर्चा में थीं। इसके बाद शादी के फैसले पर एक बार फिर सुर्खियों में आईं। अब फिर से उनके चर्चे हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक टीना डाबी और उनके पति अतहर खान ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है। 2018 में दो साल पहले जब दोनों ने शादी की थी तब भी बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बधाई दी थी। वहीं हिंदू संगठनों ने इसे लव जिहाद बताया था। टीना शादी के बाद अपने नाम के आगे खान लगाती थीं।

कुछ दिन पहले से ही लोगों को उनके रिश्ते को लेकर अंदेशा होने लगा था। दरअसल टीना ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के पीछे से खान हटा लिया था। इसके बाद अतहर ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। अतहर कश्मीरी फैमिली से हैं। टीना ने यूपीएससी में टॉप किया था और अतहर दूसरे स्थान पर थे। दोनों की इस समय पोस्टिंग भी जयपुर में ही थी। ट्रेनिंग के दौरान वे दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और फिर शादी का फैसला किया था।

टीना भोपाल की रहने वाली हैं। टीना ने बताया था कि अतहर उनके घर गए थे और उन्होंने शादी का प्रस्ताव रखा था। पहले से ही लोगों को पता था कि दोनों में प्यार है। अतहर ने टीना को एक इवेंट में प्रपोज किया था। ट्रेनिंग के बाद टीना की पहली पोस्टिंग अजमेर में हुई थी। टीना को किशनगढ़ में एसडीएम के पद पर तैनात किया गया था।

ट्रेनिंग में भी फर्स्ट आने पर टीना डाबी को प्रेजिडेंट ऑफ इंडिया गोल्ड मेडल मिला था। दोनों ने कश्मीर में शादी की थी। जब सोशल मीडिया ने टीना ने अतहर के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था तो बहुत सारे बधाई संदेश आए थे। उन्होंने यह भी शिकायत दर्ज करवाई थी कि कई अज्ञात लोग उनके नाम की फेसबुक प्रोफाइल चला रहे हैं। भीलवाड़ा मॉडल की भी चर्चा लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में हुई थी। वहां टीना डाबी एसडीएम के पद पर तैनात थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजपाट: नेताओं की नैतिकता और सियासी सवाल
2 कोरोना पर कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी और केजरीवाल को बताया भाई-भाई, कहा- गोबर खाने, मंत्र पढ़ने की दी सलाह
3 रवीश कुमार ने दी कोरोना में सावधानी बरतने की सलाह, लोग करने लगे तरह-तरह के कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X