ताज़ा खबर
 

अंबानी परिवार की बहू ने सास के लिए बांधे तारीफ़ों के पुल, कुछ ऐसे किया बर्थडे विश

टीना ने तीन तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में कोकिलाबेन अपने छोटे बेटे अनिल अंबानी, उनकी पत्नी टीना और उनके दो बेटों, अनमोल और अंशुल के साथ नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में टीना अंबानी सास कोकिलाबेन के साथ खड़ी हुई हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में कोकिलाबेन टीना और अनिल अंबानी के हाथ थामे खड़ी हैं।

Tina Ambani, Kokilaben Ambani birthday, Ambani family,Tina Ambani, Kokilaben Ambani, Kokilaben Ambani Birthday, Mukesh Ambani, Anil Ambani, Ambani Family, Tina Ambani Mother-In-Law, Anil Ambani Wife, Nita Ambani, Viral News, Viral News In Hindi, Social Media, jansataटीना अंबानी ने इंस्टाग्राम पर सास कोकिलाबेन अंबानी के जन्मदिन पर यह तस्वीर शेयर की। (instagram/Tina Ambani)

भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी और अनिल अम्बानी की माँ और धीरूभाई अम्बानी की पत्नी कोकिलाबेन अंबानी का बुधवार को 87वां जन्मदिन था। इस मौके पर टीना अंबानी ने अपनी सास के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा।

टीना ने अपने परिवार के साथ कोकिलाबेन की एक तस्वीर शेयर की और उन्हें “शक्ति और समर्थन का स्रोत” और “परंपरा और आधुनिकता का अविश्वसनीय मिश्रण” बताया। टीना ने आगे लिखा, “आप हमें मार्गदर्शन और प्रेरणा देती रहती हैं।” टीना ने तीन तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में कोकिलाबेन अपने छोटे बेटे अनिल अंबानी, उनकी पत्नी टीना और उनके दो बेटों, अनमोल और अंशुल के साथ नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में टीना अंबानी सास कोकिलाबेन के साथ खड़ी हुई हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में कोकिलाबेन टीना और अनिल अंबानी के हाथ थामे खड़ी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

टीना ने लिखा “आप आज भी हमें रास्ता दिखाती हैं, प्रेरणा देती हैं और आगे बढ़ते रहने की हिम्मत देती हैं। आप हर पीढ़ी के लिए प्रेरणा हैं। एक ऐसी महिला जो हिम्मत और प्रोत्साहन का स्त्रोत हैं, जो मॉर्डन और ट्रडिशन का शानदार कॉम्बिनेशन हैं। एक ऐसी महिला जिनसे मैं हर दिन कुछ न कुछ सीखती रहती हूं। हमारे परिवार की मजबूत आधारशिला होने के लिए, आपका शुक्रिया मम्मी।’

कोकिलाबेन का जन्म 24 फरवरी 1934 को गुजरात के जामनगर में हुआ था। 87 साल की कोकिलाबेन को गुलाबी रंग से बड़ा लगाव है। वे ज़्यादातर गुलाबी लिबास में नज़र आती हैं। उन्हें कारों का भी बड़ा शौक है और वे शुद्ध शाकाहारी है। कोकिलाबेन ने अपनी पढ़ाई गुजराती स्कूल में की थी। उन्हें अंग्रेजी की खास जानकारी नहीं थी। जब फैमिली मुंबई शिफ्ट हो गई तो वहां के माहैल में ढलने के लिए अंग्रेजी जानना जरूरी हो गया। धीरूभाई ने कोकिलाबेन को अंग्रेजी सीखने के लिए कहा। घर में बच्चों को पढ़ाने के लिए जो ट्यूटर आता था, उसी से कोकिलाबेन ने अंग्रेजी सीखी।

वह हमेशा यात्रा की शौकीन रही हैं और उनके पसंदीदा अवकाश स्थलों में स्विट्जरलैंड और लंदन शामिल हैं। उसके पास दुनिया के हर ब्रांड का एक कार संग्रह है, लेकिन वह मर्सिडीज-बेंज को ज्यादा पसंद करती है। खाने के मामले में कोकिलाबेन पूरी तरह शाकाहारी है। उन्हें रोटी, दाल, ढोकली और आँतू का चूरवाड़ खाना बेहद पसंद हैं।

Next Stories
1 अब LOC पर नहीं होगी गोलीबारी? भारत-पाकिस्तान के DGMO के बीच बनी सहमति
2 राहुल गांधी पर पीएम मोदी का निशाना, कहा- कांग्रेस की बांटो, झूठ बोलो और राज करो की नीति, वो झूठ में गोल्ड मेडलिस्ट
3 महाराष्ट्र में फिर भयावह रूप ले रहा कोरोना? एक ही स्कूल में 186 स्टूडेंट हुए पॉजिटिव
ये पढ़ा क्या?
X