ताज़ा खबर
 

64 साल के हुए मुकेश अंबानीः जन्मदिन पर टीना अंबानी ने पुराना फोटो शेयर कर लिखा प्यार भरा मैसेज

पहले मुकेश अंबानी और उनके भाई अनिल अंबानी के रिश्ते ठीक नहीं थे। लेकिन जब एरिक्सन विवाद में अनिल अंबानी पर जेल जाने का खतरा मंडरा रहा था तो मुकेश अंबानी अपने भाई की मदद के लिए आगे आए थे।

tina ambani, mukesh ambani, birthdayटीना अंबानी ने मुकेश अंबानी की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।(फोटो – इंस्टाग्राम/ tinaambaniofficial)

भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी सोमवार को 64 साल के हो गए। इस मौके पर मुकेश अंबानी के लिए उनके भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने पुरानी फोटो को शेयर कर बेहद ही प्यारा मैसेज लिखा।

टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनिल और मुकेश अंबानी के साथ वाली फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि एक प्यारे बेटे, भाई, अच्छे पिता और दादा जन्मदिन की शुभकामनाएं। साथ ही टीना अंबानी ने मुकेश अंबानी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की। टीना ने मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर दो फोटो शेयर की। पहली फोटो में मुकेश अंबानी अपने भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में टीना अंबानी मुकेश अंबानी के साथ खड़ी नजर आ रहीं है। दूसरी फोटो काफी पुरानी भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

बता दें कि पहले मुकेश अंबानी और उनके भाई अनिल अंबानी के रिश्ते ठीक नहीं थे। लेकिन जब एरिक्सन विवाद में अनिल अंबानी पर जेल जाने का खतरा मंडरा रहा था तो मुकेश अंबानी अपने भाई की मदद के लिए आगे आए थे। मुकेश अंबानी ने एरिक्सन विवाद को सुलझाने में 550 करोड़ रुपए की मदद की पेशकश की थी। जिसके बाद दोनों भाइयों के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म हो गया था। अनिल अंबानी ने अपने भाई का शुक्रिया भी अदा किया था।

मुकेश अंबानी का जन्म 19 अप्रैल, 1957 में यमन में हुआ था। वह अपने माता-पिता के साथ 1958 में मुंबई आ गए थे। मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं। उन्होंने हाल ही में फोर्ब्स की सूची में भारत के 10 सबसे अमीर अरबपतियों की 84.5 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया।

मुकेश और नीता अंबानी की शादी 1984 में हुई थी। मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे- आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी हैं। वहीं अनिल अंबानी और टीना अंबानी के दो बेटे हैं- जय अनमोल और जय अंशुल।

Next Stories
1 एंकर ने पीएम मोदी की रैली पर उठाया सवाल तो बोलीं कांग्रेस- शाम को उपदेश दिन में रैली, अंधेर नगरी चौपट राजा
2 मुंबईः रेमडेसिविर के स्टॉक पर पुलिस ने किया Bruck Pharma के डायरेक्टर को तलब तो फडणवीस पहुंच गए थाने, जानें पूरा मामला
3 4 रियर कैमरा, 5G और 8जीबी रैम के साथ आया ओप्पो का ये फोन, इसमें है 6.4 इंच का डिस्प्ले, जानें कीमत
यह पढ़ा क्या?
X