ताज़ा खबर
 

बर्थडे पर नीता अंबानी को देवरानी टीना ने कैसे किया विश, जानिए

टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर एक भावपूर्ण नोट लिखकर नीता अंबानी को जन्मदिन की बधाईयां दी। इस दौरान टीना अंबानी ने नीता अंबानी के साथ की अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की।

tina ambani, nita ambani, birthday, social media, mukesh ambaniटीना अंबानी ने नीता अंबानी के साथ वाली अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। (इमेज सोर्स- इंस्टाग्राम/टीना अंबानी)

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) आज यानि कि 1 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनकी देवरानी टीना अंबानी (Tina Ambani) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी। टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर एक भावपूर्ण नोट लिखकर नीता अंबानी को जन्मदिन की बधाईयां दी। इस दौरान टीना अंबानी ने नीता अंबानी के साथ की अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। टीना अंबानी के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में टीना अंबानी ने लिखा कि “एक समर्पित पत्नी, मां और एक शानदार उद्देश्य वाली महिला को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका दिन और अगला साल खुशियों, शांति और नए रोमांच से भरा रहे।” टीना अंबानी ने अपने एक अन्य पोस्ट में फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्मदिन भी एक नवंबर को ही है। ऐश्वर्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए टीना अंबानी ने लिखा कि “शानदार महिला, जिसने अपने हर चीज में अपना 100 प्रतिशत दिया। फिर चाहे वो काम हो, बच्चे या परिवार की देखभाल हो। जन्मदिन की शुभकामनाएं ऐश्वर्या, हमेशा सुंदर बनी रहे और तुम पर ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।”

टीना अंबानी ने अपने पति अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ वाली अपनी एक तस्वीर भी इस पोस्ट के साथ शेयर की। बता दें कि टीना अंबानी, अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। हालांकि शादी के बाद से वह लाइम लाइट से दूर ही रही हैं। टीना अंबानी चित्रकला जगत से जुड़ी हैं और पहाड़ी चित्रकला के संरक्षण के लिए काम कर रही हैं।

वहीं नीता अंबानी काफी लाइम लाइट में रहती हैं। खासकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का मालिकाना हक रखने के कारण नीता अंबानी अक्सर क्रिकेट मैच के दौरान अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते दिख जाती हैं।

नीता अंबानी का जन्म एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। नीता अंबानी को क्लासिकल डांस काफी पसंद है और बचपन में उन्होंने भरतनाट्यम का प्रशिक्षण भी लिया था। 20 साल की उम्र में जब एक बार नीता अंबानी मुंबई के बिरला मातोश्री में सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहीं थी। कहा जाता है कि इसी दौरान धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन ने उन्हें पहली बार देखा था और मन ही मन अपने बेटे मुकेश अंबानी के लिए उन्हें पसंद कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लव जिहाद: कानून लाने से पहले ही हिंसक हो रहे लोगों को खुली छूट दे रहे सीएम योगी, डिबेट में बोलीं अलका लांबा
2 भारत बायोटेक अगले साल पेश करेगी कोरोना की वैक्सीन, कीमत को लेकर कही ये बात
3 श्रीनगर में सेना के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल का चीफ कमांडर ढेर, सेना ने एक आतंकी को जिंदा पकड़ा
ये पढ़ा क्या ?
X