ताज़ा खबर
 

Corona Virus: PM मोदी ने बताया- नौ बजे वीड‍ियो संदेश जारी करूंगा, पत्रकार ने र‍िप्‍लाई क‍िया- ‘रामायण’ से ओवरलैप करेगा

Corona Virus: च्वहाणके के इस ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और फनी मीम्स का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

पीएम मोदी के वीडियो संदेश को लेकर सुरेश चव्हाके ने ट्वीट किया है।

कोरोना वायरस के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को सुबह देश के लोगों के साथ वीडियो संदेश साझा करेंगे। मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ मैं एक वीडियो संदेश साझा करूंगा।’’ प्रधानमंत्री ने हालांकि अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि उनके वीडियो संदेश का विषय क्या होगा।

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर सुदर्शन टीवी के पत्रकार सुरेश चव्हाणके ने ट्वीट कर पीएम मोदी को उसी समय रामायण के प्रसारित होने का वक्त याद दिलाया है।उनका कहना है कि पीएम मोदी के संदेश का समय रामायण के समय को ओवर लैप करेगा।

च्वहाणके के इस ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और फनी मीम्स का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। @_M_A_Alam_ ने लिखा है तुम कौनसा अमल कर लोगे रामायण देखकर।@kaushikrj6 ने लिखा है रामायण का ही ख्याल कर लिया होता। एक वो आज्ञाकारी पुत्र थे जो अपने पिता के वचन के लिए वनवास चले गए और एक तुम हो। शर्म आती है। @hemantlelepune ने लिखा है अब आपको पूछके देश के प्रधानमंत्री उनके देश को संबोधित करनेका समय तय करेंगे?

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये देश के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 के विषय पर संवाद किया। मालूम हो कि देश में 21 दिन के लॉकडाउन के बाद लोगों के मनोरंजन के लिए टीवी पर फिर से रामायण और महाभारत प्रसारित किया जा रहा है। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के कारण मृतकों की संख्या 50 हो गई है जबकि इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1965 हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus Lock down: ऑटो रिक्शा, टैक्सी और ई-रिक्शा चालकों को पांच हजार रुपए देगी केजरीवाल सरकार
2 तबलीगी जमात में शामिल 960 विदेशी ब्लैकलिस्ट, गृह मंत्रालय ने कार्रवाई के लिए राज्यों के डीजीपी को दिया निर्देश
3 मुस्लिम पैनलिस्ट बोले- अफवाह फैलाई जा रही है, एंकर बोले- जब देश में शाहीन बाग खड़ा कर सकते हैं तो ऐसे अफवाह भी रोकिए