ताज़ा खबर
 

‘टाइगर तो सर्कस में भी जिंदा रहता है, पर संघियों के सामने नहीं नाचता!’ टाइगर जिंदा है कहने पर सिंधिया पर बरसे ट्रोल्स

सिंधिया ने मंत्रियों के शपथ के बाद कहा "टाइगर अभी ज़िन्दा है।" सिंधिया के बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह समेत कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। इस बयान पर एक यूजर ने लिखा "टाईगर तो सर्कस में भी जिंदा रहता है! लेकिन अपने जमीर का सौदा करके खुद जंगल से कभी संघियों के सर्कस में नाचने नहीं जाता।"

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Published on: July 3, 2020 10:18 AM
MP, Scindia, BJP, Trollमध्य प्रदेश में कैबिनेट विस्तार के बाद सिंधिया ने बयान दिया था जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में भारतीय जनस्ता पार्टी की सरकार बनने के 100 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट का विस्तार किया। इस मंत्रिमंडल में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन वाले विधायकों को जगह मिली है। इसपर सिंधिया ने मंत्रियों के शपथ के बाद कहा “टाइगर अभी ज़िन्दा है।” सिंधिया के बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह समेत कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।

सिंधिया के इस बयान पर एक यूजर ने लिखा “टाईगर तो सर्कस में भी जिंदा रहता है! लेकिन अपने जमीर का सौदा करके खुद जंगल से कभी संघियों के सर्कस में नाचने नहीं जाता।” एक यूजर ने लिखा “एकदम सटीक! ये सिंधिया नही श्रीअंत संघीया है।” वहीं एक अन्य ने लिखा “ज़िंदा तो है, लेकिन टाइगर का ज़मीर मर गया है।” एक ने लिखा “टाइगर की बात पे याद आया क्या ये वही टाइगर है, जिसे गुना की जनता ने 1,50,000 वोटों से हराया था।” एक ने यूजर लिखा “चंद सिक्कों में बिकता है यहाँ इंसान का ज़मीर, कौन कहता है मेरे मुल्क में महंगाई बहुत है..!!”

एक ने उनके दादा पर निशाना साधते हुए कहा “दादा मिला था गोरो से पोता मिला है चोरो से।” वहीं सिंधिया के बयान पर पलट वार करते हुए दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा “जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी शेर का शिकार किया करते थे। इंदिरा जी के वाइल्डलाइफ़ कंज़र्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूँ।”

बता दें दरअसल, बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘न मुझे कमलनाथ से प्रमाणपत्र चाहिए और न दिग्विजय सिंह से। प्रदेश के सामने तथ्य है कि 15 महीनों में इन्होंने किस तरह प्रदेश का भंडार लूटा है और खुद ले लिया। वादा खिलाफी का इतिहास देखा है। मैं दोनों से यही कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिन्दा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीन दिनों में 26 घंटों से ज्यादा हुई अहमद पटेल से पूछताछ, ईडी ने दागे 128 सवाल
2 Coronavirus in India HIGHLIGHTS: तमिलनाडु में एक लाख के पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, महाराष्ट्र में लगातार दूसरे दिन मिले 6 हजार से ज्यादा केस
3 केरल तट के नजदीक मछुआरों की जान लेने वाले इटली के मरीन्स पर भारत को कार्रवाई का अधिकार नहीं, अंतरराष्ट्रीय कोर्ट का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X