ताज़ा खबर
 

राहुल के खिलाफ वायानाड से NDA ने बनाया था उम्मीदवार, 19 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

एनडीए केरल के उपाध्यक्ष ने दस साल पहले एक निर्माणाधीन फर्म को 10 मिलियन दिरहम (लगभग 19.5 करोड़ रुपये) का चेक जारी किया था जो बाउन्स हो गया।

भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के प्रमुख तुषार वेल्लापल्ली। (indian express file)

Cheating Case, NDA’s candidate: भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के प्रमुख तुषार वेल्लापल्ली एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उन्हें धोखाधड़ी के मामले में दुबई में गिरफ्तार किया गया है। तुषार वही शख्स हैं जो इस लोकसभा चुनाव में वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ एनडीए के उम्मीदवार थे। रिपोर्ट के अनुसार, एनडीए केरल के उपाध्यक्ष ने दस साल पहले एक निर्माणाधीन फर्म को 10 मिलियन दिरहम (लगभग 19.5 करोड़ रुपये) का चेक जारी किया था जो बाउन्स हो गया।

शिकायत त्रिशूर के मलयाली उपमहाद्वीप, नाज़िल अब्दुल्ला द्वारा दर्ज की गई थी, जिन्होंने वेल्लापल्ली के स्वामित्व वाली बोइंग कंस्ट्रक्शन कंपनी एलएलसी के लिए काम किया था। एक सूत्र ने कहा कि मामले के निपटारे के लिए एक होटल में आमंत्रित किए जाने के बाद बीडीजेएस प्रमुख को मंगलवार शाम हिरासत में ले लिया गया।

आपको बता दें कि तुषार इझावा समुदाय के कल्याण के लिए काम करने वाले संगठन श्री नारायण धर्म परिपल्लना योगम के महासचिव के बेटे हैं। इझावा केरल के पिछड़ी जातियों में आती है जिनकी संख्या केरल में अच्छी-खासी है। तुषार वेल्लापल्ली ने अपनी पार्टी की शुरुआत साल 2016 में की थी, उन्होंने विधानसभा चुनावों में भी अपनी किस्मत आजमाई थी। हालांकि, उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिल पाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Raj Thackeray IE&FS Case News Updates: ईडी दफ्तर में 2 घंटे से हो रही राज ठाकरे से पूछताछ, मुंबई में कई जगह धारा-144 लागू
2 पश्चिम बंगालः …तो क्‍या प्रशांत क‍िशोर ने दी राय और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘बेची’ चाय?
3 ED के सामने पेश होंगे राज ठाकरे, मुंबई के चार थानों में लगी धारा 144