ताज़ा खबर
 

दिल्ली पुलिस ने 3 आईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया, हथियार और विस्फोटक बरामद, बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने 2 आतंकियों के शहर में दाखिल होने की सूचना दी थी और लोगों को एलर्ट रहने को कहा था।

Author Updated: November 25, 2018 5:30 PM
यह तस्वीर प्रतीकात्मक तौर पर इस्तेमाल की गयी है। (सोर्स- एक्सप्रेस आर्काइव)

रविवार को दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से जुड़े ‘इस्लामिक स्टेट’ के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकियों के पास से हथियार और विस्फोटक बरामद किया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। गिरफ्तार किए गए आतंकियों की शिनाख्त हो चुकी है। इनमें से एक ताहिर अली खान, दूसरा हारिस मुस्ताक खान और तीसरे का नाम आसिफ सुहैल नदफ है।

गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने 2 आतंकियों के शहर में दाखिल होने की सूचना दी थी और लोगों को एलर्ट रहने को कहा था। इस दौरान पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की थी। इससे पहले भी सितंबर महीने में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएस के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था।

बीते कुछ दिनों में देश में आतंकियों गतिविधियों को लेकर सुरक्षा एजेंसिया लगातार एलर्ट जारी कर रही हैं। इससे पहले भी दिल्ली में 7 आतंकियों के घुसे होने की आशंका जाहिर की जा चुकी है। वहीं, देश के दूसरे हिस्सों में भी आतंकी गतिविधि को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना हैं।

पिछले हफ्ते ही पंजाब के अमृतसर में हुए ब्लास्ट ने सभी को सन्न कर दिया। अमृतसर ब्लास्ट में पाकिस्तान के सहयोग से खालिस्तान समर्थित आतंकियों की भूमिका की बात सामने आई। वहीं, मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने हिज्बुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अजमेर दरगाह बम ब्लास्ट केसः ATS ने गुजरात से फरार आरोपी सुरेश नायर को किया अरेस्ट
2 विदेश से आए काले धन पर पीएमओ खामोश, सीआईसी के आदेश के बावजूद सूचना देने से इनकार, जांच का दिया हवाला
3 पंजाब सीएम ने ठुकराया पाक का न्‍योता, पाकिस्‍तानी सेना द्वारा भारतीय सैनिकों की हत्‍या से नाराज
जस्‍ट नाउ
X