ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: फीस ज्‍यादा होने के चलते योगा मेडिकल कॉलेज की तीन छात्राओं ने की आत्‍महत्‍या

सुसाइड नोट में छात्राओं ने कॉलेज बढ़ी हुई फीस और 'अत्‍याचार' को आत्‍महत्‍या का कारण बताया है। ये तीनों लड़कियां मेडिकल कॉलेज में नेचुरोपैथी का कोर्स कर रही थीं।

Author चेन्‍नई | January 24, 2016 10:26 am
तमिलनाडु के विल्‍लूपुरम के पास स्थित कल्‍लाकुरुचि में है SVS योगा मेडिकल कॉलेज। कॉलेज का चेयरमैन घटना के बाद से फरार है।

तमिलनाडु के विल्‍लूपुरम के पास स्थित SVS योगा मेडिकल कॉलेज की तीन छात्राओं ने शनिवार को आत्‍महत्‍या कर ली। इनके नाम- ई सारान्‍या, वी प्रियंका और टी मोनिषा हैं। सारान्‍या और प्रियंका की उम्र 18 वर्ष, जबकि तीसरी छात्रा मोनिषा की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, दो पेज के सुसाइड नोट में छात्राओं ने आत्‍महत्‍या के लिए मेडिकल कॉलेज के मैनेजमेंट और चेयरमैन वासुकी सुब्रमण्‍यम को दोषी ठहराया है। सुसाइड नोट में छात्राओं ने कॉलेज बढ़ी हुई फीस और ‘अत्‍याचार’ को आत्‍महत्‍या का कारण बताया है। ये तीनों लड़कियां मेडिकल कॉलेज में नेचुरोपैथी का कोर्स कर रही थीं।

Read Also: रोहित वेमुला के दलित होने पर उठे सवाल तो मां ने पूछा-निर्भया की जाति पूछी थी क्‍या

सुसाइड नोट में लड़कियों ने उम्‍मीद जताई है कि उनकी आत्‍महत्‍या के बाद प्रशासन कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ एक्‍शन लेगा। आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज में बढ़ी हुई फीस के मुद्दे को लेकर काफी दिनों से हंगामा मच रहा है। इसी मुद्दे को लेकर सितंबर और अक्‍टूबर में भी आत्‍महत्‍या की कोशिश के मामले सामने आए थे।

सूत्रों के मुताबिक, कॉलेज का चेयरमैन वासुकी सुब्रमण्‍यम फरार है, लेकिन पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। विल्‍लूपुरम रेंज डीआईजी अनिसा हुसैन ने बताया कि मामले की जांच के लिए डिस्ट्रिक्‍ट एसपी के नेतृत्‍व में एक टीम गठित कर दी गई है।

Read Also: पी चिदंबरम का कॉलम दूसरी नज़र : मेरा जन्म ही मेरी त्रासदी है  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App