ताज़ा खबर
 

बैंक लोन न चुकाने पर महिला की जमकर पिटाई, ‘अपमानित’ करने के लिए सिर मूंडा! 3 गिरफ्तार

आरोप है कि महिला कथित तौर पर कम्युनिटी बैंक से लिए लोन को चुकाने में नाकाम रही थी।

Author अगरतला | Published on: November 3, 2019 8:13 AM
policeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में एक महिला से बुरी तरह मारपीट करने और अपमानित करने के लिए उसका सिर मुंडाने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि महिला कथित तौर पर कम्युनिटी बैंक से लिए लोन को चुकाने में नाकाम रही थी। राजधानी अगरतला से करीब 58 किलोमीटर दूर श्रीमंतपुर गांव निवासी आयशा खातून (38) ने इस बाबत सोनामुरा पुलिस स्टेशन में बीते शुक्रवार (1 नवंबर, 2019) को एक शिकायत दर्ज करवाई। जिसके चलते पुलिस ने एक महिला और दो पुरुषों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया और स्थानीय अदालत में पेश किया। आज पुलिस कोर्ट से तीनों की कस्टडी की मांग करेगी।

इंडियन एक्सप्रेस से बाततीच में सोनामुरा सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) सुविक देव ने कहा, ‘पीड़िता की शिकायत के आधार पर हमने एफआईआर दर्ज की है। महिला के मुताबिक उसने एक बैंक से ग्रामीणों के साथ सामुहिक लोन लिया था। मगर वह आर्थिक तंगी के चलते लोन की किस्त समय पर चुकाने में असफल रही। इस तीन ग्रामीणों ने उसे प्रताड़ित किया। शुक्रवार को उसके साथ मारपीट की गई और आंशिक रूप से उसका सिर मूंडा दिया। उसी महिला ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई और हमने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।’

हालांकि पुलिस अधिकारी बैंक से उसके साथियों और उसके द्वारा लिए गए लोन की रकम नहीं बता सके। बता दें कि आएशा श्रीमंतपुर स्थित अपने घर में अकेली रहती है और उनका बेटा पिछले कुछ सालों से चेन्नई में काम कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Cyclone Maha: गुजरात में भारी बारिश की चेतावनी, नासिक में बाढ़ जैसे हालात; राजस्थान में भी चक्रवाती तूफान का असर
2 ‘शरारती मुस्लिम तत्वों’ से छठ पर्व को खतरा! बिहार के DM ने पुलिस-प्रशासन को यूं किया आगाह
3 तूफान ‘महा’ के चलते गुजरात में भारी बारिश के आसार