ताज़ा खबर
 

हिमाचल प्रदेश में गौहत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार, पुलिस ने जब्‍त किया मांस

पुलिस ने बताया कि गौहत्‍या की घटना रविवार की है। जांच के दौरान खून से सनी मिट्टी और लकड़ी के टुकड़े बरामद किए गए हैं।

Author शिमला | Published on: January 13, 2016 7:46 AM
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने सभी आरोपियों पर धारा 429 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। (file Photo)

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में तीन लोगों को गौहत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार रात को सफी मोहम्‍मद, इसरील और राज बाली को गिरफ्तार किया। इनके खिलाफ गुलाम नबी नाम के शख्‍स ने शिकायत दर्ज कराई थी। घटना के बाद पुलिस ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था चौकस कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गौहत्‍या की घटना रविवार की है। जांच के दौरान खून से सनी मिट्टी और लकड़ी के टुकड़े बरामद किए गए हैं। साथ ही कत्‍लखाने के पास से एक जानवर का मांस और एक आरोपी के घर से पकाया हुआ मीट जब्‍त किया गया है। मांस और पके हुए मीट को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पोस्‍टमार्टम करने वाले डॉक्‍टरों ने बताया कि मांस गाय जाति से संबंधित है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का दावा है कि इलाके में कोई तनाव नहीं है लेकिन एक समुदाय के लोगों ने प्रशासन से मुलाकात की और सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर चिंता जताई है। सभी आरोपियों पर धारा 429 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X