ताज़ा खबर
 

आप तो तिरंगा न उठाने की धमकियां दे रहे थे- एंकर का PDP नेता से सवाल, मिला जवाब- सबसे ज्यादा RSS ने किया अपमान

न्यूज़ चैनल "आज तक" के शो 'दंगल' पर इस मुद्दे पर बहस देखने को मिली। इस दौरान एंकर रोहित सरदाना ने जम्मू और कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रवक्ता से तिरंगे को लेकर सवाल किए।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 20, 2020 3:43 PM
BJP, TV debate, congress, PDP, aaj tak, rohit sardana, jansattaएंकर रोहित सरदाना ने जम्मू और कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रवक्ता से तिरंगे को लेकर सवाल किए।

जम्मू और कश्मीर के नगरोटा इलाके में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को 4 आतंकियों को मार गिराया। ये सभी आतंकी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहे हैं। न्यूज़ चैनल “आज तक” के शो ‘दंगल’ पर इस मुद्दे पर बहस देखने को मिली। इस दौरान एंकर रोहित सरदाना ने जम्मू और कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रवक्ता से तिरंगे को लेकर सवाल किए।

पीडीपी नेता राउफ बट्ट ने कहा “यहां पिछले एक साल से ज्यादा हालत खराब नहीं हुए हैं। इन लोगों के कहने और करने में फर्क है। प्रधान मंत्री साहब पाकिस्तान जाते हैं और बिरयानी खाते हैं। उस वक़्त उन्हें हमारे जवानों की कुर्बानी याद नहीं रहती।” इसपर रोहित सरदाना ने कहा “जब महबूबा जी को कुर्सी मिल रही थी तब आपको यह याद नहीं आया। या फिर तब आपको यह सूट करता था।” इसपर बट्ट ने कहा “जब बाजपई जी हुर्रियत से बात करते हैं याशिन मालिक से बात करते हैं गिलानी साब से बात करते हैं तब सब ठीक होता है।”

पीडीपी नेता ने कहा “गलत तब होता है जब इनके इंटरेस्ट के खिलाफ होता है। हमारा इंटरेस्ट देश का इंटरेस्ट है पार्टी का इंटरेस्ट नहीं है और देश का इंटरेस्ट विकास है। इसपर सरदाना ने कहा “आप तो तिरंगा को हाथ नहीं लगाने की धमकियां देते हैं और फिर देश का इंटरेस्ट बताते हैं। इसपर राउफ बट्ट ने कहा कि तिरंगे का सबसे ज्यादा अपमान अगर किसी ने किया है वो आरएसएस ने किया है। अपनी शाखा पर कभी उन्होंने तिरंगा नहीं फहराया। 70 सालों से किसने सम्मान किया। कोई बाहर से आया था।

इसपर सरदाबा ने पूछा क्या आरएसएस चुनाव लड़ती है आपकी तरह। आपको आरएसएस में और अपनी पार्टी में अंतर नजर नहीं आता। पीडीपी नेता के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने भी बीजेपी पर निशाना साधा। कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा “मैं सेना और पुलिस को सलाम करता हूं, उनकी वजह से आज बड़ी साज़िश नाकाम हो गई है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जम्मू और कश्मीर में तो कहती है कि गुपकार गैंग से तीन तलाक और लद्दाख़ में जाकर हनीमून बनती है। दोहरा चरित्र है इन लोगों का। सैफुल्ला जैसे आतंकवादी को अमित शाह की विशेष अनुकंपा में वहां चुनाव लड़ाने के लिए टिकट ये लोग देते हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Nirmal Lottery NR-199 Today Results Out: यहां चेक करें 70 लाख रुपये तक की लॉटरी विजेताओं की सूची
2 घरेलू या विदेशी? भारत में पहले कौन सी वैक्सीन आएगी, Pfizer-मॉडर्ना में भारत के लिए कौन बेहतर, जानें पूरी डिटेल
3 मुश्किल में सुब्रत राय! बोला SEBI- चुकाएं 62,600 करोड़, वरना रद्द हो Sahara Group के मालिक का परोल
यह पढ़ा क्या?
X