ताज़ा खबर
 

‘नरेंद्र मोदी को मार दो’, NIA ने पकड़ा पीएम को धमकी वाला ई-मेल; सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

गृह मंत्रालय ने एसपीजी को भी सूचित किया है। यह ईमेल ylalwani@12345@gmail.com से भेजा गया है।

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी भरा एक ईमेल एनआईए के हाथ लगा है। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की साजिश का खुलासा हुई है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने एक धमकी भरा ई-मेल पकड़ा है जिसमें देश के प्रधानमंत्री को जान से मारने की बात कही गई है। ईमेल  की जांच की जा रही है। गृह मंत्रालय ने एसपीजी को भी सूचित किया है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक यह ईमेल ylalwani12345@gmail.com नाम के अकाउंट से info.mum.nia@gov.in पर भेज। गया है। मेल  शनिवार, 8 अगस्त 2020 को भेजा गया है। मेल भेजे जाने का समय तड़के 1:34:06 है। मेल में भेजे गए विवरण में नरेंद्र मोदी को मार डालने का निर्देश दिया गया है। मेल सामने आने के बाद सुरक्षा  एजेंसिया अलर्ट पर हैं। एनआईए रॉ, खुफिया ब्यूरो (आईबी), डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसियों के संपर्क में है।

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी को एक शख्स ने एक घंटे के अंदर गोलियों से छलनी करने की धमकी दी थी। इस मामले में ममूरा गांव के 33 वर्षीय हरभजन सिंह नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के समय आरोपी नशे में था।

Next Stories
1 1.3 अरब भारतीयों का एक ही मिशन है ‘आत्मनिर्भर भारत, US-India स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम में बोले पीएम मोदी
2 AAP के ऑक्सीमीटर कैंपेन पर भड़के कैप्टन, पंजाब सीएम ने अरविंद केजरीवाल को कहा-पंजाब से दूर रहो
3 LAC पर मौजूदा स्थिति के लिए चीन की एकतरफा कार्रवाई जिम्मेदार, विदेश मंत्रालय ने कहा- बातचीत के जरिये ही निकलेगा समाधान
ये पढ़ा क्या?
X