ताज़ा खबर
 

LS में Shivsena के खिलाफ खोला था मोर्चा, महिला MP को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए कौन हैं नवनीत रवि राणा

राणा ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा है, जिसके बाद इसको लेकर एक मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 17, 2021 8:35 AM
Naveneet Kaur Rana,navneet kaur rana contact number,navneet kaur rana facebook,navneet rana mla photo,navneet kaur party,ravi rana,navneet kaur rana instagram,navneet kaur wedding photos,navneet kaur rana electionनिर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। (PC- Navneet Ravi Rana/Facebook)

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। राणा ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा है, जिसके बाद इसको लेकर एक मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई।

(PC- Navneet Ravi Rana/Facebook)

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पत्र में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में रविवार को संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच चल रही है।

(PC- Navneet Ravi Rana/Facebook)

मुंबई में जन्मीं राणा सांसद बनने से पहले एक अभिनेत्री थी। वे तेलुगु सिनेमा में नज़र आई थी, इसके अलावा उन्होने हिंदी, पंजाबी, मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों में आने से पहले वे मॉडल थी। 2011 में नवनीत ने रवि राणा से शादी कर ली। 3100 से ज्यादा जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में इन्होंने शादी की।

(PC- Navneet Ravi Rana/Facebook)

2014 में नवनीत ने एनसीपी की टिकट से अमरावती सीट से चुनाव लड़ा। इस दौरान उनके सामने शिवसेना के दिग्गज नेता आनंदराव अडसुल थे। तब नवनीत चुनाव हार गई थी। लेकिन 2019 में नवनीत ने युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़ा और आनंदराव अडसुल को इस बार हारा दिया। उन्होने तकरीबन 36,000 वोटों से जीत हासिल की। 2019 में महाराष्ट्र से लोकसभा पहुंचने वाली नवनीत इकलौती एक्ट्रेस बनीं।

Next Stories
1 Amnesty इंडिया पर ED का ऐक्शन, 17 करोड़ की संपत्ति जब्त
2 TV पत्रकार राजदीप सरदेसाई के खिलाफ पहले दिखा दिया केस, बाद में SC को देनी पड़ी सफाई- नहीं दर्ज हुआ कोई केस
3 ‘कोई भी किसान आंदोलन का समर्थन करता है तो वह देशद्रोही हो जाता है’, अर्णब के डिबेट में बोलीं प्रियंका राणा
ये पढ़ा क्या?
X