ताज़ा खबर
 

CAA पर बोले बीजेपी प्रवक्ता- जो भी करेगा हिन्दुओं का विरोध, भेज देंगे पाकिस्तान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में केरल के लोगों के एक समूह को बहरीन के एक होटल में विरोध करते हुए दिखाया गया है, उसके मालिक, जो त्रिशूर के निवासी हैं, ने नए अधिनियम का समर्थन किया था।

Author नई दिल्ली | Updated: December 27, 2019 9:53 AM
भाजपा के प्रवक्ता बी गोपालकृष्णन। (indian express file)

बीजेपी के प्रवक्ता बी गोपालकृष्णन ने कहा है कि कुछ लोग जो गल्फ देशों में रह रहे हैं हिंदुओं को नागरिकता कानून का समर्थन करने पर डराते या धमकाते हैं तो उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा “इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने सांप्रदायिक तत्वों को हटा दिया है। कुछ लोग गल्फ में हिंदुओं को धमकी दे रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों को पाकिस्तान जाने के लिए मजबूर किया जाएगा।” गोपालकृष्णन ने कहा कि बहरीन में एक केरल हिंदू के स्वामित्व वाले होटल को नए नागरिकता कानून का समर्थन करने के बाद केरल के लोगों द्वारा टार्गेट किया गया। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो में केरल के लोगों के एक समूह को बहरीन के एक होटल में विरोध करते हुए दिखाया गया है, उसके मालिक, जो त्रिशूर के निवासी हैं, ने नए अधिनियम का समर्थन किया था।

केरल सरकार के NPR की प्रक्रिया पर रोक लगाने के फैसले पर बीजेपी प्रवक्ता ने राज्य का राशन बंद करा देने तक की धमकी दे दाली। राज्य में राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के अपडेशन से संबंधित सभी गतिविधियों को निलंबित करने के एलडीएफ सरकार के फैसले का जिक्र करते हुए, गोपालकृष्णन ने कहा, “ मुख्यमंत्री पी. विजयन को एनपीआर प्रक्रिया को लागू करना होगा, अगर ऐसी नहीं हुआ तो, पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम के तहत राज्य को राशन मिलना बंद हो जाएगा।”

गोपालकृष्णन की टिप्पणी के एक दिन पहले केरल के एक डॉक्टर अजित श्रीधरन को दोहा के एक अस्पताल से इस्तीफा देना पड़ा था, क्योंकि उन्होने नए कानून के समर्थन किया था। उनके द्वारा की गई टिप्पणियों से हंगामा शुरू हो गया था। विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने बुधवार को कोल्लम स्थित अपने आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद की पेशकश की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IT डिपार्टमेंट का आरोप, EC अशोक लवासा के परिवार ने की 10.5 लाख की स्टाम्प ड्यूटी चोरी, हरियाणा सरकार को जांच के लिए लिखा
2 हेमंत सोरेन ने झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, कांग्रेस के दो विधायक होगें मंत्री
3 Weather Forecast Today: दिल्ली में मौसम का सबसे कम तापमान, राजस्थान के शेखावटी अंचल में सर्दी का सितम जारी
ये पढ़ा क्या?
X