ताज़ा खबर
 

मोदी और सोनिया मई की शुरुआत में करेंगे केरल में चुनाव प्रचार, और भी कई राष्ट्रीय नेता होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी केरल में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस के पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य कई राष्ट्रीय नेता भी इस प्रचार में उतरेंगे।

Author तिरूवनंतपुरम | April 24, 2016 5:49 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी केरल में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी केरल में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस के पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य कई राष्ट्रीय नेता भी इस प्रचार में उतरेंगे। हालांकि भाजपा सूत्रों ने कहा है कि राज्य में मोदी के चुनाव प्रचार की तारीख अभी तय नहीं है क्योंकि संसद सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है जबकि सोनिया गांधी 9 मई को तिरूवनंतपुरम और त्रिचूर में रैलियों को संबोधित करेंगी।

वहीं राज्य में 12 मई को पहुंचने वाले राहुल गांधी के लिए व्यस्त कार्यक्रम तय किया गया है। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि वह हेलीकाप्टर से 4 जिलों का दौरा करते हुए कायमकुलम, अंगामाली, उदुमबानचोला और कोझीकोड में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राज्य विधानसभा में अपना खाता खोलने के लिए इस बार ‘करो या मरो’ की लड़ाई शुरू करने वाली भाजपा जनसभाओं में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरूण जेटली, सुषमा स्वराज, निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी को उतारेगी।

राज्य में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पोलितब्यूरो सदस्यों प्रकाश करात, बृंदा करात और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक सरकार सहित अन्य शीर्ष नेता वामदलों के लिए प्रचार करेंगे। राज्य में 93 वर्षीय वीएस अच्युतानंदन वामदलों के लिए अब भी स्टार प्रचारक हैं। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं सीडब्ल्यूसी सदस्य एके एंटनी एक मई को उत्तरी कासरगोड जिले से अपना अभियान दौरा शुरू करेंगे जबकि 14 मई को

तिरूवनंतपुरम में दौरा खत्म करेंगे। वह सभी 14 जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी भी सभी 14 जिलों में 14 रैलियों को संबोधित करेंगे जिसकी शुरूआत 26 अप्रैल को कासरगोड से होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App