ताज़ा खबर
 

PPE किट पहनकर ज्वेलरी शॉप में घुसा चोर, रस्सी से कूदा, 6 करोड़ के गहने ले फ़रार

पुलिस के मुताबिक, चोर रात 9.40 बजे आया और 3.50 बजे करीब 13 करोड़ रुपये के गहने लेकर भाग गया। डीसीपी दक्षिण-पूर्व आरपी मीणा ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में बुधवार सुबह 11 बजे पता चला जब शोरूम के प्रबंधक ने कालकाजी एसएचओ को सूचित किया।

crime, crime newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने पीपीई किट पहनकर ज्वेलरी शॉप में करोड़ों की चोरी को अंजाम दिया। घटना दक्षिण-पूर्व दिल्ली के कालकाजी की है। यहां एक बदमाश पीपीई किट पहनकर दुकान की छत से शो रूम में घुस गया और करोड़ो का माल लूट लिया। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, लेकिन पीपीई किट की वजह से चोर का चेहरा नहीं दिख रहा है।

पुलिस के मुताबिक, चोर रात 9.40 बजे आया और 3.50 बजे करीब 13 करोड़ रुपये के गहने लेकर भाग गया। डीसीपी दक्षिण-पूर्व आरपी मीणा ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में बुधवार सुबह 11 बजे पता चला जब शोरूम के प्रबंधक ने कालकाजी एसएचओ को सूचित किया। जिस शोरूम में चोरी हुई है वह एच ब्लॉक में स्थित है। उसका नाम अंजलि ज्वेलर्स है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने शोरूम में काम करने वाले सभी कर्मचारियों के बयान दर्ज किए है और चोर की तलाश में कई टीमों का गठन किया गया है। एक अधिकारी ने पाया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि आरोपी पीपीई किट पहने हुए था और दो बैग ले जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि चोर ने पहले ताला तोड़ा और उसके बाद एक खाली फ्लैट में घुस गया। इसके बाद चोर उस फ्लैट की छत पर गया और तीन इमारतों की छत को पार किया। वारदात के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कालकाजी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। उसके पास से 13 करोड़ रुपये के गहने बरामद हुए है।

 

Next Stories
1 प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की ‘मन की बात’, पोस्ट कार्ड भेज बता रहे समस्या
2 दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और CMs भी लगवा सकते हैं कोरोना वैक्सीन, जानें टीका लगवाने से कितना फायदा
3 दिल्ली, खबरदार! उसका इलाज कर देंगे जो ट्रैक्टरों को रोकेगा- राकेश टिकैत की चेतावनी- गणतंत्र दिवस किसी की जागीर नहीं
ये पढ़ा क्या?
X