ताज़ा खबर
 

न ऑक्सीजन, न प्लाज्मा है, न बेड…मजाक बनाकर रखा है- ध्वस्त हो चुके स्वास्थ्य तंत्र पर चिल्लाने लगा मरीज का रिश्तेदार

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोग मोदी सरकार पर गुस्सा उतारते दिखे। मोनी ने लिखा- बीजेपी को बताओ वो सब ठीक कर देंगे। धीरज यादव का कहना था ये भी शायद मोदी मोदी करके वोट देने गए होंगे। खानसरजी के हैंडल से ट्वीट किया गया- यही युवा मोदी को सुपरमैन बनाए हुए थे। अब हकीकत पता चल रही है।

corona, covid-19, oxygen, viral video, modi governmentअस्पताल ने हाथ खड़े किए तो चिल्लाने लगा मरीज के परिजन (फोटोः स्क्रीनशॉट news24 वीडियो)

अपने परिजन को लेकर अस्पताल पहुंचे एक व्यक्ति को जब सुविधा नहीं मिली तो वह आपे से बाहर हो गया। अस्पताल के बाहर आकर वह कहने लगा न ऑक्सीजन, न प्लाज्मा है, न बेड…मजाक बनाकर रखा है। उसके साथ कुछ और लोग भी सरकार को कोसते दिखे।

वायरल वीडियो में गुस्सा कर रहा व्यक्ति बोल रहा है कि वह तो डॉक्टर के भरोसे ही चल रहे हैं। लेकिन अस्पताल में उनसे कहा जा रहा है कि प्लाज्मा लेकर आओ। व्यक्ति कह रहा है कि अस्पताल फोन तक नहीं उठा रहे हैं। सुविधा के नाम पर भी यहां कुछ नहीं है। एक साल हो गया कोरोनो का आए लेकिन अस्पतालों में ऑक्सीजन तक का जुगाड़ नहीं है। मरीज को लेकर जाए तो कहां?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोग मोदी सरकार पर गुस्सा उतारते दिखे। मोनी ने लिखा- बीजेपी को बताओ वो सब ठीक कर देंगे। धीरज यादव का कहना था ये भी शायद मोदी मोदी करके वोट देने गए होंगे। खानसरजी के हैंडल से ट्वीट किया गया- यही युवा मोदी को सुपरमैन बनाए हुए थे। अब हकीकत पता चल रही है। अर्चना शर्मा ने लिखा प्राणवायु दवा इंजैक्शन बेड ऐम्बुलेंस! क्या? समुचित बिजली/गेस शवदाह लकड़ी तक नही! तो है क्या?

आई लव माई इंडिया के हैंडल से ट्वीट किया गया- बुरा मत मानना दोस्त ऐसे वक्त में क्यों न अयोध्या जायें , अवतारी पुरुष मोदी तो सुन नहीं रहे शायद प्रभु राम जी ही सुन लें। एक अन्य ने लिखा- ना तुमने हॉस्पिटल के नाम पे वोट दिया तो फिर अच्छे हॉस्पिटल क्यो मांगते हो बे। साजिद के हैंडल से ट्वीट किया गया मंदिर तो वहीं बन रहा है ना। अस्पताल में बैड मांगकर शर्मिंदा न करें। एक अन्य यूजर ने लिखा- थाली पीटो और अब आ रहा है समझ मै की देश को शमशान की नही अस्पताल की जरूरत है, मंदिर वही बनेगा आयगा तो मोदी ही हिन्दू राष्ट्र बनाना है, अब पता चल रहा है।

सुजीत राज ने लिखा- मोदी मोदी करो…..देशभक्ति, हिंदू-मुस्लिम और राम मंदिर से काम चलाओ। कुमार गौतम ने लिखा- 3 लाख का आंकड़ा भी हुआ पार! फिर भी नहीं थमेगा प्रचार, क्यूंकि सत्ता की भूखी है सरकार ! साकिब अंसारी ने लिखा- जब चुना ही है उसे क़त्ल का हुनर देख कर तो मायूस क्यों हो लाशों का शहर देख कर। आर सावंत के हैंडल से ट्वीट किया गया- मोदी जी जिंदाबाद हर हर मोदी घर घर मोदी करो ना मोदी प्लाज्मा मोदी।

एक यूजर ने लिखा- सवाल ये नहीं की बस्तियां किसने जलाई! सवाल ये है कि पागल के हांथ में माचिस किसने दी ? जरा ठंडे दिमाग से सोचिएगा भारती के हैंडल से ट्वीट किया गया- यह सही है जो मोदी मोदी चीख रहे थे आयेगा तो मोदी अब देख लिया मोदी ने सिर्फ नफरत का जहर बांटा। धर्म की भांग पिलाई। मोदी है तो मुमकिन है आपको शमशान भी नसीब न हो। प. आशुतोष गर्ग ने लिखा- बिना लॉक डाउन के कुछ नही कर पाओगे अब एक कहाबत आप पर सही बैठती है अंधेर नगरी चौपट राजा (मोदी)।

Next Stories
1 कोरोनाः बैठक में केजरीवाल ने तोड़ा प्रोटोकॉल, टोककर बोले PM मोदी- ये अनुचित; हाथ जोड़ बोले CM- सर, माफी चाहता हूं
2 कोरोनाः 1 मिस्ड कॉल पर BJP सदस्यता मिल सकती है, पर 1 हजार कॉल्स पर 1 सिलेंडर व बेड नहीं मिल पाता- आचार्य का ट्वीट, लोग करने ऐसे कमेंट्स
3 लालू ने बगैर देखे ही राबड़ी को कर दिया था ‘पास’, शादी के बाद फैल गई थी मौत की फर्जी खबर, तब पत्नी को आकर दिए थे ‘गुप्त दर्शन’
यह पढ़ा क्या?
X