scorecardresearch

…तो जिंदगी भर आपका गुलाम रहूंगा- शिव तांडव स्तोत्र की पक्तियां सुना भाजपा नेता से बोले सपा प्रवक्ता

बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पूरे विश्व के हिन्दुओं को साधुवाद सिर्फ इसलिए क्योंकि वो सहिष्णु हैं।

anurag bhadauriya| samajwadi party| uttar pradesh|
समाजवादी पार्टी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Photo Source- Facebook)

ज्ञानवापी मस्जिद मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है और ये मामल सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंच गया है। हिन्दू पक्ष ने दावा किया है कि वजु खाने में शिवलिंग मिला है तो वहीं मुस्लिम पक्ष ने हिन्दू पक्ष के दावे को नकारते हुए कहा कि जिसे हिन्दू पक्ष शिवलिंग बता रहा है, दरअसल वो एक फव्वारा है और पिछले 10-12 सालों से उसी अवस्था में है। वहीं इस मुद्दे को लेकर देश भर में बहस चल रही और समाचार चैनलों पर भी इसी मुद्दे पर बहस चल रही है। इसी क्रम से समाचार चैनल आज तक पर बहस चल रही थी।

बहस में भारतीय जनता पार्टी और और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता भी मौजूद थे। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बहस के दौरान कहा, “यह देश एक परिवार है और हम सबने मिलकर देश से अंग्रेजों को भगाया है। लेकिन बीजेपी के लोग अपने कुछ लोगों द्वारा इस देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। जो भी ऐसे मामले आते हैं इन सब में बीजेपी और उनके सहयोगियों का हाथ होता है। बीजेपी इस देश के लोगों को एक साथ मिलकर नहीं रहने देना चाहती। बीजेपी नफरत की राजनीति करती है।”

अनुराग भदौरिया ने आगे कहा, “बहस में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता बैठे हैं। यह लोग सिर्फ टीवी पर बैठकर बाबा की आराधना करते हैं। मैं बीजेपी प्रवक्ता को चैलेंज देता हूं कि वह शिव स्त्रोत का श्लोक सुना कर दिखा दें। मैं जिंदगी भर उनकी गुलामी करूंगा। मुझे याद है और मैं सुना देता हूं।” इसके बाद सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने शिव स्त्रोत्र टीवी पर ही पूरा सुना दिया और बीजेपी प्रवक्ता को चैलेंज कर दिया कि वह यही श्लोक सुना कर दिखा दें।

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के श्लोक वाले चैलेंज पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “ये लोग टीवी पर केवल ड्रामा करने ही आते हैं। पता नहीं आप लोग इन जैसे प्रवक्ताओं को कहां से उठाकर लेकर चले आते हैं। इनकी कोई हैसियत नहीं है। यह लोग हमेशा भगवान का अपमान करते हैं। हमारी धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास करते हैं। शिवलिंग को फव्वारा बताते हैं। पूरे विश्व में इतने हिंदू है और उनको साधुवाद सिर्फ इसलिए क्योंकि वो सहिष्णु हैं।”

बता दें कि सपा की महिला नेता रूबीना खानम ने कहा है कि अगर मंदिर होने की बात साबित हो जाती है तो मुस्लिम समाज ज्ञानवापी मस्जिद हिन्दुओं को सौंप दे क्योंकि कब्जा की हुई जमीन पर नमाज पढ़ना हराम है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट