ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी से डरते हैं दिल्ली के शासक, शिवसेना ने ‘सामना’ में आलेख के जरिए कांग्रेस नेता की बड़ाई में गढ़े कसीदे

सामना में कहा गया, "यह स्वीकार करना चाहिए कि भाजपा के पास नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है और कांग्रेस के पास राहुल गांधी का कोई विकल्प नहीं है।"

Author Edited By subodh gargya मुंबई | Updated: January 7, 2021 10:19 PM
rahul gandhiराहुल गांधी (स्रोत: इंडियन एक्सप्रेस)।

मोदी सरकार के खिलाफ खड़े होने के लिए राहुल गांधी को योद्धा कहते हुए, शिवसेना ने गुरुवार को कहा कि “दिल्ली में शासक” कांग्रेस नेता से डरते हैं। शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक संपादकीय में यह भी कहा गया कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बन रहे हैं। संपादकीय में कहा गया है, “दिल्ली में शासक राहुल गांधी से डरते हैं। अगर ऐसा नहीं होता तो गांधी परिवार को बदनाम करने के अभियान नहीं चलाए जाते। ”

संपादकीय में आगे लिखा गया है, “एक तानाशाह भले ही एक आदमी उसके खिलाफ हो उससे भी डरता है और अगर यह अकेला योद्धा ईमानदार है, तो डर सौ गुना बढ़ जाता है। राहुल गांधी के प्रति दिल्ली के शासकों का डर इस श्रेणी में आता है। ”

संपादकीय में कहा गया है कि यह अच्छी बात है कि राहुल गांधी फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बन रहे हैं। सामना में कहा गया, “यह स्वीकार करना चाहिए कि भाजपा के पास नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है और कांग्रेस के पास राहुल गांधी का कोई विकल्प नहीं है।” “यह प्रचारित करने के बावजूद कि राहुल गांधी एक कमजोर नेता हैं, वह अभी भी खड़े हैं और हर अवसर पर सरकार पर हमला कर रहे हैं।” कुछ समय में विपक्ष फीनिक्स की तरह राख से उठ खड़ा होगा।

राहुल गांधी के लिए शिवसेना की प्रशंसा ऐसे वक्त में आई है जब शिवसेना सांसद संजय राउत ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए के दायरे का विस्तार करने की बात कही थी। राउत ने कहा था कि विपक्ष को केंद्र के “तानाशाही रवैये” के खिलाफ एकजुट होना चाहिए और एक “विकल्प” प्रदान करना चाहिए।

बता दें कि अगले महीने औरंगाबाद नगर निगम चुनावों से पहले, महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में साझेदार शिवसेना और कांग्रेस औरंगाबाद का नाम बदलने की मांग को लेकर एक राय नहीं हैं। शिवसेना चाहती है कि औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर किया जाए तो वहीं राज्य के कई कांग्रेस नेताओं ने इस कदम का विरोध किया है।

Next Stories
1 यूपी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ गैर जमानती वांरट जारी, कोरोना काल में भीड़ जुटाने का आरोप
2 किसान की मौत के बाद डेड बॉडी लेकर बैंक पहुंचे पड़ोसी, अंतिम संस्कार के लिए अकाउंट में पड़े पैसे मांगे
3 लोन वापस मांगना खुदकुशी के लिए उकसाना नहीं, कोर्ट ने ख़ारिज की FIR, कहा- यह कर्मचारी की ड्यूटी है
आज का राशिफल
X