ताज़ा खबर
 

जनता को जनार्दन बता पैनलिस्ट ने बीजेपी पर कसा तंज तो गौरव भाटिया ने उन्हीं की नकल कर किया पलटवार

डिबेट का आयोजन ममता बनर्जी के राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ कदम आगे बढ़ाने के मसले पर किया था। एंकर का सवाल था कि क्या बाकी पार्टियों के लोग ममता को नेता मानने को तैयार होंगे।

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी, दूसरी तरफ PM नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कांग्रेस की तरफ से पैरवी कर रहीं सुजाता पॉल ने जनता को जनार्दन बता बीजेपी पर हमला किया तो पार्टी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने उनके शब्दों की नकल करके उन पर पलटवार किया।

टाइम्स नाउ पर डिबेट में कांग्रेस का कहना था कि जनता बीजेपी को 2024 में उखाड़ कर फेंक देगी। सुजाता ने कहा- जनता से जाकर पूछो…। भाटिया ने उनकी नकल करते हुए जवाब दिया कि अंडा पार्टी की प्रवक्ता। जीरो पर आ गए हो लेकिन फिर भी अक़ड़ नहीं जाती। उनका कहना था कि जनता ने कांग्रेस को हाशिए पर लाकर पटक दिया है। सुजाता का कहना था कि जनता बीजेपी से उकता गई है। वो उसे आम चुनाव में करारा सबक सिखाएगी।

एंकर राधिका ने डिबेट का आयोजन ममता बनर्जी के राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ कदम आगे बढ़ाने के मसले पर किया था। डिबेट में राजनीतिक विशेषज्ञ के तौर पर शहजाद पूनावाला, टीएमसी की तरफ से काकोली घोष मौजूद थीं। एंकर का सवाल था कि क्या बाकी पार्टियों के लोग ममता को नेता मानने को तैयार होंगे।

सुजाता पॉल का कहना था कि कांग्रेस का अभी अपने दम पर लड़ाई लड़ने का मन है। वो अभी ऐसी किसी प्रस्ताव पर विचार नहीं कर रही जो विपक्षी एकता को लेकर बनाया गया है। सुजाता का कहना था कि कांग्रेस सक्षम पार्टी है और वो अभी अपनी रणनीति को नए सिरे से बनाने में जुटी है। उनका कहना था कि लोगों ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। एक बार चुनाव आएगा तो इन लोगों को अपनी हैसियत का पता चल जाएगा।

बीजेपी के गौरव का कहना था कि सरकार बेहतरीन काम कर रही है। कांग्रेस समेत सारे विपक्ष को समझ में ही नहीं आ रहा रहै कि क्या करे। पीएम मोदी ने कोरोना पर तत्काल कदम उठाए। ये बीजेपी सरकार ही है जिसने एक साल में दो वैक्सीन तैयार कर दीं।

शहजाद पूनावाला का कहना है कि विपक्ष को लग रहा है कि वो जनता को बरगला लेगा, लेकिन उसकी सोच गलत है। ममता बनर्जी, शरद पवार, राहुल गांधी पीएम बनने का सपना पास रहे हैं। पर ये सफल नहीं होंगे। लोगों का विश्वास मोदी जी और बीजेपी के प्रति बना हुआ है।

Next Stories
1 कोरोना मौतों पर कांग्रेस को घेरा तो याद दिलाने लगे चैनल की पुरानी खबरें, एंकर बोलीं- संसद में नहीं बोली जाती अंजना की बात
2 नवजोत सिंह सिद्धू 23 को लेंगे चार्ज, 65 विधायकों का हस्ताक्षरित आमंत्रण पत्र कैप्टन अमरिंदर को भेजा
3 बिहारः चिता जलाने के लिए नहीं मिली सूखी जगह तो मचान पर करना पड़ा अंतिम संस्कार
यह पढ़ा क्या?
X