ताज़ा खबर
 

नए शो के पहले दिन कपिल शर्मा ने शाहरुख की मौजूदगी में उड़ाया केजरीवाल का मजाक

कपिल शर्मा के जोक्‍स के बहाने टि्वटर कई लोग अरविंद केजरीवाल की यह कहकर खिंचाई कर रहे हैं कि अगर कपिल के जोक्‍स दिल्‍ली के सीएम ने सुन लिए तो वह अनशन पर बैठ जाएंगे।

Author नई दिल्‍ली | April 25, 2016 9:38 AM
कपिल शर्मा ने अपने नए शो की शुरुआत दिल्‍ली से की थी।

23 अप्रैल को टेलिकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में होस्ट कपिल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया। स्‍टेज पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौजूदगी में कपिल शर्मा ने धरने से लेकर मफलर तक केजरीवाल और उनसे जुड़ी कई बातों पर चुटकी ली। कपिल के जोक्‍स पर दिल्‍ली के स्‍टेडियम में बैठी ऑडियंस ने खूब तालियां भी बजाईं।

कपिल शर्मा के जोक्‍स के बहाने टि्वटर कई लोग अरविंद केजरीवाल की यह कहकर खिंचाई कर रहे हैं कि अगर कपिल के जोक्‍स दिल्‍ली के सीएम ने सुन लिए तो वह अनशन पर बैठ जाएंगे। वैसे शो के पहले दिन कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो पेश कर रहे कृष्‍णा के बारे में कुछ नहीं कहा। इस शो का नाम पहले कॉमेडी नाइट विद कपिल हुआ करता था। बाद में जब कपिल इससे अलग हुए तो कृष्णा ने उनकी जगह ली। कृष्‍णा ने कई बार कपिल की खिल्‍ली भी उड़ाई थी, जिसके बाद कपिल के फैंस उन पर खूब भड़के भी थे। ऐसा माना जा रहा था कि कपिल उन्‍हें जवाब देंगे, लेकिन उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं कहा।

कुछ यूं उड़ाई दिल्ली के सीएम केजरीवाल की खिल्ली-

-सुनील ग्रोवर जब महिला पुलिस इंस्पेक्टर बनकर आए तो उन्होंने कहा कि हर खांसने वाला केजरीवाल नहीं होता।

-जब कपिल ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर(सुनील ग्रोवर) से कहा कि तुम्हारी शिकायत सीएम को कर देंगे तो ग्रोवर न कहा कि सीएम को क्या शिकायत करेंगे उनके अंडर में दिल्ली पुलिस नहीं आती। मैं तो हरियाणा से हूं।

-कपिल ने कहा कि दिल्ली के लोग न्यूज चैनल देखकर मौसम का अंदाजा लगाते हैं। अगर टीवी पर अरविंद केजरीवाल मफलर पहने हुए हैं तो समझ जाते हैं सर्दी आ गई है।

-कपिल शर्मा ने दिल्ली सरकार की ऑड-ईवन स्कीम का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने दर्शकों से पूछा कि क्या यह स्कीम आम इंसानों पर भी लागू होना चाहिए कि एक दिन महिला बोले और एक दिन पुरुष बोलें।

Read Also: कपिल शर्मा ने जब पूछे सवाल तो शाहरुख ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App