ताज़ा खबर
 

द ग्रेट खली को पीएम नरेंद्र मोदी से क्‍या है उम्‍मीद, WWE फाइटर ने दिया यह जवाब

The Great Khali Talks About Pulwama Terror Attack : खली के अलावा इस कार्यक्रम में मौजूद और लोगों ने इस विषय पर अपनी राय रखी। योगगुरु रामदेव और अधत्मिक गुरु जग्गी वासुदेव ने भी खली की बात से सहमति जताता हुए कहा कि अब कायरता छोड़ कर युद्ध करना चाहिए।

पीएम मोदी संग द ग्रेट खली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Pulwama Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश भर में बदले की बात जा रही है। लोग लगातार सरकार से जल्द से जल्द कोई एक्शन लेने की अपील कर रहे हैं। वहीं क्रिकेट फैंस भी पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत को खेलते नहीं देखना चाहते। न्यूज18 नेटवर्क की ओर से दिल्ली में आयोजित राइज़िंग इंडिया कार्यक्रम में WWE स्टार भारतीय पहलवान द ग्रेट खली से इस विषय को लेकर सवाल किया गया। खली से पूछा गया कि पुलवामा में मारे गए जवानों की मौत पर उन्हें सरकार से क्या उम्मीदें हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए खली ने कहा, ‘मोदी सरकार से मैं बदले की उम्मीद कर रहा हूं। कांग्रेस के सरकार में जब भी कोई अटैक होता तो मोदी जी कहते थे कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम दुश्मनों को नहीं छोड़ेंगे। मैं मोदी जी के अंदर वहीं पुराना जोश देखना चाहता हूं। भारत सरकार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेना चाहिए।’

खली ने आगे बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि हम इस मामले को ऐसे नहीं छोड़ सकते। मैं यह सब इस वजह से नहीं कह रहा क्योंकि मैं बीजेपी समर्थक हूं। पार्टी से पहले मेरे लिए देश आता है और हिंदुस्तान अब बदला चाहता है।’ खली के अलावा इस कार्यक्रम में मौजूद और लोगों ने इस विषय पर अपनी राय रखी। योगगुरु रामदेव और अधत्मिक गुरु जग्गी वासुदेव ने भी खली की बात से सहमति जताई। रामदेव ने कहा कि अब कायरता छोड़ कर युद्ध करना चाहिए।

वहीं इस मामले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से ‘शांति लाने को एक मौका देने’ की बात कही और उन्हें यकीन दिलाया कि वह अपनी जुबान पर ‘कायम’ रहेंगे। उन्होंने कहा अगर भारत पुलवामा हमले पर पाकिस्तान को ‘कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी’ उपलब्ध कराता है तो इस पर ‘तत्काल’ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App