ताज़ा खबर
 

पहलवान कृष्‍ण कुमार ने खली पर लगाया नकली फाइट लड़ने का आरोप, कहा- मैं आर-पार की फाइट को तैयार

कुछ दिनों पहले कनाडा के रेसलर ने फाइट के दौरान खली पर कुर्सी से हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए थे। हालांकि, खली ठीक होकर आए और तीनों पहलवानों को बुरी तरह हराया।
Author नई दिल्‍ली | March 1, 2016 16:43 pm
कृष्‍ण कुमार ने वीडियो पोस्‍ट करके दी है खली को चुनौती।

WWW के पूर्व रेसलर ‘द ग्रेट खली’ पर भारतीय पहलवान कृष्‍ण कुमार ने आरोप लगाया है कि वह नकली फाइट लड़ते हैं। एक वीडियो में उन्‍होंने खली को चुनौती दी है कि वह उनके साथ किसी भी तरह की रियल फाइट लड़ लें। ओलंपिक रेसलिंग में 125 वर्ग किलोग्राम की कैटेगरी में शामिल पहलवान कृष्‍ण कुमार ने कहा कि खली देश के लोगों को बेवकूफ बनाना बंद कर दें। उनका कहना है कि वह खली के झूठ से बेहद आहत हैं और चाहते हैं कि दुनिया को मालूम चले कि असली फाइट क्‍या होती है। कृष्‍ण कुमार वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि खली कैसे भी उनके साथ लड़ सकता है, चाहे आर-पार की लड़ाई की क्‍यों न हो।

Read Also: The Great Khali ने लिया हार का बदला, तीनों विदेशी पहलवानों को एक साथ हराया

कुछ दिनों पहले कनाडा के रेसलर ने फाइट में उन पर कुर्सी से हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए थे। हालांकि, खली ठीक होकर आए और तीनों पहलवानों को बुरी तरह हराया। आपको बता दें कि खली रेसलिंग की दुनिया में आने से पहले पंजाब पुलिस में काम करते थे। उनका 63 इंच है। खली की लंबाई 7 फुट से ज्‍यादा है।

Krishan pahlwan ne khali ko kusti ladne ke liye kiya challenge

Posted by Yogeshwar Dutt on Monday, February 29, 2016

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. राजेश कुमार
    Jul 11, 2014 at 6:03 am
    बहुत अच्छा बजट है। अच्छे दिनों की शुरुआत के संकेत हैं। मोदी सरकार का दृष्टिकोण अति सुन्दर है। बजट बहुत ही प्रशंसनीय है। हरि ओम्।
    (0)(0)
    Reply
    1. Sanjeev Kumar
      Jul 10, 2014 at 5:13 pm
      ग्रेट थिंकिंग......... अच्छे दिन जरूर आएंगे. यह तो अभी झांकी है
      (0)(0)
      Reply