ताज़ा खबर
 

बच्ची चाहती थी राहुल संग सेल्फी, गाड़ी पर खड़े हो पूर्व कांग्रेस चीफ ने चढ़ाया; फिर खिंचाया फोटो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के karur में एक बच्चाी को खुद गाड़ी पर खड़े होकर चढ़ाया और उसके साथ सेल्फी ली। दरअसल, बच्ची राहुल के साथ सेल्फी लेना चाहती थी।

Rahul Gandhi, Tamil Nadu Elections, Tamil Naduराहुल गांधी (फोटो सोर्स: ट्विटर/@RahulGandhi)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के karur में एक बच्चाी को खुद गाड़ी पर खड़े होकर चढ़ाया और उसके साथ सेल्फी ली। दरअसल, बच्ची राहुल के साथ सेल्फी लेना चाहती थी। कांग्रेस के पूर्व चीफ ने बच्ची को देखा तो उसे खुद गाड़ी पर चढ़ाया। राहुल नीली टी शर्ट में थे जबकि बच्ची नारंगी टी शर्ट पहने थी।

तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत राहुल ने शनिवार को की थी। वे 10 दिन में दूसरी बार तमिलनाडु पहुंचे हैं। इससे पहले 14 जनवरी को पोंगल पर हुई बैलों की पारंपरिक दौड़ जल्लीकट्टू देखने मदुरई पहुंचे थे। राहुल वायनाड से सांसद हैं।

इससे पहले तिरुपुर में राहुल ने मोदी सरकार के साथ ही राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा, संघ में शुरुआत से ही महिलाओं से भेदभाव होता रहा है। वे महिलाओं का सम्मान नहीं करते। अगर करते तो संगठन में महिलाओं को भी शामिल करते। देश को कंट्रोल करने वाला यह संगठन फासिस्ट है, पुरुषवादी है।

तमिलनाडु में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। राहुल तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं। उन्होंने इसकी शुरुआत कोयंबटूर में रोड शो से की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, नरेंद्र मोदी एक-एक कर हर उस चीज को बेच रहे हैं जो देश की जनता से जुड़ी है। मोदी ने बड़े कारोबारियों के साथ साझेदारी कर ली है और वह सब कुछ बेच दिया जो लोगों का था।

राहुल ने कारोबारियों से बातचीत में जीएसटी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यह जब हम सत्ता में आएंगे, तो GST को रीस्ट्रक्चर करेंगे। राहुल पहले भी कह चुके हैं कि मोदी सरकार ने सही तरीके से GST को लागू नहीं किया। राहुल ने GST की नाकामी को GDP में गिरावट की बड़ी वजह बताया था।

Next Stories
1 किसान 363 दिन आंदोलन करें, पर 2 दिन बख्श दें- अर्णब के शो में निवेदन करने लगे रिटायर्ड मेजर
2 कोरोनाः टीकों के खिलाफ अफवाहों पर रोक लगाने, इसमें शामिल लोगों के खिलाफ ऐक्शन के लिए केंद्र का निर्देश
3 Padma Awards: 119 शख्सियतों को पुरस्कार, शिंजो आबे को पद्म विभूषण तो पासवान को मरणोपरांत पद्म भूषण; देखें- पूरी लिस्ट
आज का राशिफल
X