scorecardresearch

नरेंद्र मोदी को भष्मासुर कहने वाले कांग्रेस नेता ने कहा- मैं उन्हें पहले भी आज का दुर्योधन कह चुका हूं

कांग्रेस नेता वीएस उग्रप्पा ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने ताकत दी है कि वो कुछ भी कर सकते हैं।

नरेंद्र मोदी को भष्मासुर कहने वाले कांग्रेस नेता ने कहा- मैं उन्हें पहले भी आज का दुर्योधन कह चुका हूं
गुजरात में जनसभा संबोधित करते पीएम मोदी (फोटो सोर्स- @bjpgujarat)

कर्नाटक कांग्रेस के नेता और पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा (Congress Leader VS Ugrappa) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना भस्मासुर से की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भस्मासुर की तरह है और सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खेल रही है। इस बारे में जब उनसे सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी को उनके अप्रोच और एटीट्यूड की वजह से पहले भी आधुनिक युग का दुर्योधन कह चुका हूं।

कांग्रेस नेता वीएस उग्रप्पा ने समाचार चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा, “पीएम मोदी की मुद्दों पर राय और उनकी उसके प्रति उनके अप्रोच से लगता है कि उनका एटीट्यूड भस्मासुर वाला है। मैं जब 2019 में संसद में था, तभी मैंने ऑन रिकॉर्ड उन्हें आधुनिक युग का दुर्योधन कहा था। पीएम मोदी उस दौरान खड़गे जी (Mallikarjun Kharge) को कह रहे थे कि 2019 की तैयारी करने के बजाय 2030 की तैयारी करो। यह कुछ और नहीं बल्कि पीएम मोदी के घमंड को दर्शाता था।”

कांग्रेस नेता वीएस उग्रप्पा ने आगे कहा, “हिंदू माइथोलॉजी में एक कहानी है मोहिनी महिषासुर, जिसमें भगवान शिव ने महिषासुर को वरदान दिया था कि वह कुछ भी डिस्ट्रॉय कर सकता है। ठीक उसी प्रकार से देश की जनता ने पीएम मोदी को वोट दिया है, ताकि उनके पास पॉवर रहे कि वह कुछ भी कर सके। पीएम मोदी ने जनता से वादा किया था कि वह काले धन को लाएंगे।”

बता दें कि कुछ दिन पहले गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें रावण कह दिया था। मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रचार के दौरान कहा था, “पीएम मोदी हर वक्त अपनी बात करते हैं और कहते हैं कि लोग उनकी सूरत को देखकर वोट दें। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखें? एमएलए चुनाव में, लोकसभा चुनाव में और पार्षद के चुनाव में हर जगह आपका चेहरा देखे? कितने चेहरे हैं आपके? आपका भी रावण की तरह 100 मुख है क्या?”

बता दें कि टीएमसी विधायक सावित्री मित्रा ने कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को महाभारत का दुर्योधन और दुशासन करार दिया था।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-12-2022 at 08:57:27 pm