ताज़ा खबर
 

VIDEO: छात्रा ने दिया चैलेंज तो राहुल गांधी ने 1 हाथ के बल मारे पुशअप्स, सब हैरान

सेंट जोसफ में ही राहुल डांस भी करते दिखे। वह तमिल के परंपरागत स्टैप्स कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ स्कूल की छात्राएं और स्टाफ भी झूमता दिखा।

rahul gandhiतमिलनाडु के एक स्कूल के कार्यक्रम में लोगों का अभिवादन करते राहुल गांधी (फोटो सोर्सःट्विटर@inc)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय कुछ अलग ही मूड़ में हैं। तमिलनाडु में अपनी पार्टी को जिताने की जुगत भिड़ा रहे राहुल ने एक स्कूल के कार्यक्रम में सभी को हैरान कर दिया। यहां राहुल ने एक छात्र के साथ पुशअप्स लगाए। लेकिन शो अभी बाकी था। आखिर में एक छात्रा के चैलेंज पर राहुल गांधी ने केवल एक हाथ से भी पुशअप्स लगाकर सभी को लाजवाब कर दिया।

दरअसल राहुल अपना सारा जोर असम, केरल और तमिलनाडु के चुनाव में लगा रहे हैं। अभी तक उन्होंने बंगाल का रुख भी नहीं किया रहै, जहां टीएमसी और बीजेपी के बीच लगातार भिड़ंत हो रही है। तमिलनाडु के अपने दौरे पर राहुल आज सेंट जोसफ मेट्रिक हायर सेकेंडरी स्कूल में गए थे। यहां स्कूल के छात्र-छात्राओं के साथ राहुल बेहद आत्मीय होते दिखे। एक छात्र के साथ वह अकीदो में हाथ आजमाते दिखे तो इसी दौरान उन्होंने पुशअप्स लगाए। राहुल का यह रूप देखकर छात्र हैरान थे। हालांकि, जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोगों ने भी उनकी तारीफ की।

सेंट जोसफ में ही राहुल डांस भी करते दिखे। वह तमिल के परंपरागत स्टैप्स कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ स्कूल की छात्राएं और स्टाफ भी झूमता दिखा। स्कूल के छात्र राहुल-राहुल बोलते सुने गए। वीडियो में राहुल बड़े आत्मीय अंदाज में झूम रहे थे। डांस के बाद उन्होंने स्कूल के स्टाफ और छात्र-छात्राओं के साथ गुफ्तगू भी की। वह इस दौरान काफी देर तक स्टाफ के साथ बात करते दिखे।

सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने-अपने तरीके से राहुल की फिटनेस को लेकर ट्वीट किए। एक यूजर ने लिखा कि राहुल ने दिखाया कि वह फिटनेस को कितनी तरजीह देते हैं। एक का कहना था कि 50 के करीब पहुंच रहे राहुल का जज्बा लाजवाब करने वाला है। एक यूजर के मुताबिक, राहुल चुनाव को जीतने का कोई भी मौका जाया नहीं कर रहे हैं। वह हर कोशिश आजमा रहे हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में इससे पहले राहुल एक कुकरी शो में नजर आए थे। तब उनका वह वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह जमीन पर बैठकर खाना खाते दिखे थे। इससे पहले अपने रोड शो में राहुल ने एक लड़की को खुद खींचकर अपनी गाड़ी पर चढ़ाया था। पार्टी नेताओं का कहना है कि लोगों से खुद कनेक्ट करने के लिए राहुल गांधी उनके बीच जाकर उनके जैसा ही बर्ताव कर रहे हैं।

Next Stories
1 कृष‍ि कानूनों पर क‍िसान नेता का दावा- सरकार ने कहा क‍ि कुछ ऐसा करो क‍ि दोनों की इज्‍जत रह जाए
2 स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे ने नरेंद्र मोदी को बताया हनुमान और कोरोना टीका को संजीवनी बूटी
3 वरवर राव को कोर्ट ने 50 हजार रुपये की सिक्योरिटी जमा करने पर रिहा करने की इजाजत दी
ये पढ़ा क्या?
X