ताज़ा खबर
 

Thane Fire: चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 100 से ज्‍यादा लोग फंसे

राहत कार्य के लिए दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। न्यूज चैनल के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि इमारत के अधिकतर लोग छत पर जाकर मदद मांग रहे हैं। छत पर लोगों की भारी भीड़ है जिन्हें बचाव दल का इंतेजार है।

Author ठाणे | April 12, 2016 11:31 AM
आग बुझाने में दमकल की पांच गाडि़यां लगी हैं।

मुंबई के पास ठाणे के भिवंडी इलाके में चार मंजिला इमारत में भयंकर आग लगने की खबर है। इमारत में करीब डेढ़ सौ लोग फंसे हैं। जानकारी के मुताबिक भिवंडी के कासिमपुरा इलाके में इस रिहायशी इमारत में कमर्शियल काम भी चल रहा था। सुबह के वक्त जब इमारत में काफी लोग मौजूद थे, तभी आग भड़की और पूरी इमारत को चपेट में ले लिया। आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। इमारत की पहली मंजिल पर कमर्शियल काम चलता था और यहां कपड़े का काम होता था।राहत कार्य के लिए दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। न्यूज चैनल के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि इमारत के अधिकतर लोग छत पर जाकर मदद मांग रहे हैं। छत पर लोगों की भारी भीड़ है जिन्हें बचाव दल का इंतेजार है।

LIVE UPDATES

25 लोगों को बाहर निकाला गया

पुलिस का कहना है कि वो लोगों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यह इलाका काफी संकरा है इसलिए फायर ब्रिगेड को काम करने में दिक्कत आ रही है।

इस बिल्डिंग के नीचे वाले फ्लोर में लूम फैक्ट्री है। आग इसी फैक्ट्री में लगी हुई है।

ऊपर की तीन मंजिलों में रिहाइशी फ्लैट्स हैं। नीचे आग लगने के कारण फ्लैट्स में रहने वाले फंस गए हैं।

Read Also: Kerala fire: मुस्लिम अफसरों ने नहीं दी थी आतिशबाजी की मंजूरी तो हिंदुओं ने लगाया था सांप्रदायिकता का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App