scorecardresearch

मनोबल बढ़ाने की कोशिश में आतंकी : पर्रीकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू में शुक्रवार और शनिवार के दो आतंकी हमले आतंकवादियों का अपना मनोबल ऊंचा उठाने का प्रयास है जो सैन्य अभियान के कारण नीचे चला गया है। पर्रीकर ने जम्मू-कश्मीर में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले के बारे में सवालों का जवाब देते हुए कहा कि […]

Manohar Parrikar, Terror Attack, Samba, Samba Army Camp, Jammu Kashmir
Manohar Parrikar ने कहा कि जब विरोधियों का मनोबल नीचे होता है तो वे उसे ऊंचा उठाने के लिए ऐसी कोशिश करते हैं।
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू में शुक्रवार और शनिवार के दो आतंकी हमले आतंकवादियों का अपना मनोबल ऊंचा उठाने का प्रयास है जो सैन्य अभियान के कारण नीचे चला गया है। पर्रीकर ने जम्मू-कश्मीर में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले के बारे में सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब विरोधियों का मनोबल नीचे होता है तो वे उसे ऊंचा उठाने के लिए ऐसी कोशिश करते हैं। उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कई नाले हैं और ऐसे में कई बार उस क्षेत्र की पूरी तरह निगरानी में रख पाना मुश्किल होता है। अंतरराष्ट्रीय सीमा बीएसएफ की निगरानी में है।

पर्रीकर ने कहा कि इस साल सेना के अभियान में 26 आतंकवादी मारे गए और सेना का एक जवान शहीद हुआ। इससे साबित होता है कि सेना अच्छा काम कर रही है और खुफिया तंत्र में भी सुधार आया है। जम्मू में शनिवार को फिर आतंकी हमला हुआ। सांबा जिले में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों ने गोलियां चलार्इं। पर्रीकर ने कहा कि दो आतंकवादी मारे गए।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.