ISIS की नापाक हरकत! मैगजीन पर छापी भगवान शिव की खंडित मूर्ति की तस्वीर, लगाया अपना झंडा

ऑनलाइन मैग्जीन कवर में भगवान शिव खंडित मूर्ति की फोटो लगाने के बाद हिंदुवादी संगठनों में आक्रोश देखा जा रहा है। मैगजीन के कवर पर लिखा है, “झूठे भगवानों को खत्म करने का समय आ चुका है।”

ISIS,ISIS flag, terrorism
प्रतीकात्मक तस्वीर(फोटो सोर्स: PTI)।

कट्टर आतंकवादी संगठन आईएसआईएस की ‘इंडिया-सेंट्रिक ऑनलाइन प्रोपेगेंडा’ मैग्जीन में भगवान शिव की खंडित मूर्ति दिखाई गई है। इस फोटो में भगवान शिव के सिर की जगह पर ISIS का झंडा लगाया गया है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पत्रिका में फोटो के नीचे, ‘झूठे भगवानों को खत्म करने का समय आ चुका है’ लिखा है।

बता दें कि मूर्ति कर्नाटक में उत्तर कन्नड़ जिले के मुरुदेश्वर शहर के समुद्र तट पर स्थित 123 फीट ऊंची प्रसिद्ध शिव प्रतिमा जैसी दिखाई दे रही है। यह तीर्थस्थल काफी लोकप्रिय है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को लेकर हिंदुवादी संगठनों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। फोटो के सामने आने के बाद कर्नाटक सरकार भी सतर्क हो गई है और स्थिति को देखते हुए मुरुदेश्वर मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी है। मुरुदेश्वर तटीय शहर भटकल शहर के बहुत करीब स्थित है, जो भारतीय खुफिया एजेंसियों की लगातार निगरानी में है। आतंकी यासीन भटकल इसी शहर का रहने वाला है।

सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसको लेकर लोगों के बीच आक्रोश भी है। वहीं सेल्फ-स्टाइल्ड एनालिस्ट और ऑब्जर्वर अंशुल सक्सेना ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया है। वहीं एक यूजर दिग्विजय (@Desti_nation0) ने इसको लेकर लिखा है कि “14वीं शताब्दी में जी रहे लोगों से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं?” वहीं एक और यूजर(@Trijay15) ने लिखा कि ये लोग कभी नहीं सुधरेंगे।

गौरतलब है कि आतंकवादी संगठन ISIS हिंदुओं के अलावा शिया मुस्लिमों को भी अपना निशाना बना रहा है। कुछ दिनों पहले इस संगठन ने एक धमकी में शिया मुस्लिमों को लेकर कहा था कि वो उनके घरों और केंद्रों पर निशाना बनाएगा।

‘ISIS कश्मीर’ नाम की मेल आईडी से मिली भाजपा सांसद को जान से मारने की धमकी: बता दें कि पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ‘ISIS कश्मीर’ नाम की मेल में आईडी से उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की बात कही गई है। हालांकि इसकी सूचना उन्होंने दिल्ली पुलिस को दे दी है। जिसके बाद से उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
हनुमान जी को खुश करने के लिए सुबह उठने और रात में सोने से पहले इस मंत्र का करें जापHanuman Ji, Hanuman Ji pray, Hanuman Ji worship, Hanuman Ji prayer, Hanuman Ji facts, Hanuman Ji worship method, worship method, worship method of hanuman, worship method of bajrangbali, Flowers, Flowers to hanuman, Religion news
अपडेट