ताज़ा खबर
 

कुपवाड़ाः मस्जिद में छुपा आतंकी मुठभेड़ में ढेर, लोगों ने सुरक्षा बलों पर फेंके पत्थर

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा के लोलाब में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है।
Author नई दिल्ली | April 29, 2016 10:16 am
फोटो का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा के लोलाब में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबलों को लोलाब इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना थी, जिसके बाद उन्होंने घेराबंदी कर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन किया जो कि अभी जारी है। सुरक्षा बलों द्वारा अभियान शुरू किए जाने के बाद एक आतंकवादी मस्जिद में छिप गया था। सेना के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कंठपोरा गांव में अभियान शुरू किया था क्योंकि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी।

अधिकारी ने कहा, “थोड़े समय तक गोलीबारी के बाद कम से एक आतंकवादी ने एक स्थानीय मस्जिद में शरण ले ली।” उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिस कारण यह अभियान बाधित हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पथराव में एक अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी घायल चोटिल हो गए। आखिरी सूचना मिलने तक अभियान जारी था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.