ताज़ा खबर
 

पत्नी के छोड़ कर चले जाने के पीछे महंत को मानता था वजह, चाकू घोंप उतार दिया मौत के घाट; आरोपी फरार

पुलिस के अनुसार यह मामला इस्लामनगर थाना इलाके के मोहद्दीनपुर ढक नगला का है जहां मंदिर पर रहने वाले जयलपाल सिंह उर्फ सखी बाबा जिसकी उम्र करीब 50 साल थी उसकी हत्या गाँव के ही 26 वर्षीय युवक रामवीर ने चाकू से हमला करके कर दी।

Author Edited By रुंजय कुमार बदायूं | February 6, 2021 5:27 PM
crime scene, crime , maharashtraप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट – freepik)

बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के एक गाँव के मंदिर में लंबे समय से रह रहे महंत जयपाल सिंह उर्फ सखी बाबा की शनिवार सुबह धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। गाँव के ही एक व्यक्ति पर महंत की हत्या का आरोप है। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि ग्राम प्रधान मनीष कुमार द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि आरोपी युवक रामवीर सिंह नशे का आदी है और अपनी पत्नी के छोड़ कर चले जाने के पीछे महंत को वजह मानता था। पुलिस के अनुसार शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रंजिश के कारण उसने शनिवार सुबह लगभग सात बजे महंत की हत्या कर दी।

बदायूं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक फरार है और महंत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।पुलिस के अनुसार यह मामला इस्लामनगर थाना इलाके के मोहद्दीनपुर ढक नगला का है जहां मंदिर पर रहने वाले जयलपाल सिंह उर्फ सखी बाबा जिसकी उम्र करीब 50 साल थी उसकी हत्या गाँव के ही 26 वर्षीय युवक रामवीर ने चाकू से हमला करके कर दी। आगे पुलिस ने बताया कि तहरीर के अनुसार आरोपी ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब बाबा अपने कमरे में थे।  घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। साथ ही पुलिस ने कहा कि कि आरोपी युवक नशे का आदी है और उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गई है। युवक अपनी पत्नी को छोड़ कर जाने की वजह महंत को ही मानता था

बदायूँ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि जयपाल सिंह उर्फ सखी बाबा की हत्या के मामले में आरोपी रामवीर के खिलाफ अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।  उन्होंने बताया कि हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Stories
1 राकेश टिकैत का दावा, सरकार नहीं 11 अफसर करते थे बातचीत, पर्चे से बोलते थे मंत्री
2 भाजपा कार्यालय में बंटते हैं कांग्रेस के टिकट! मनीष सिसोदिया बोले, आम आदमी पार्टी दे सकती है टक्कर
3 सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर पोती कालिख, संबित पात्रा ने कहा- भारत रत्न का भी अपमान कर रही कांग्रेस, मिया खलीफा को समर्थन
ये पढ़ा क्या?
X