ताज़ा खबर
 

अलग जाति होने के चलते शादी की मंजूरी नहीं मिली तो प्रेमी-प्रेमिका ने घर फोन कर पी लिया जहर और लगा दी कुएं में छलांग

पुलिस ने बताया कि रामा के पिता ने बेटी की प्रेमी से शादी की बात सुन साफ इनकार कर दिया था। वह बेटी की सगाई की तैयारी कर रहे थे। लेकिन बेटी को यह मंजूर नहीं था।

Author वारंगल | April 14, 2016 5:30 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तेलंगाना के वारंगल जिले में एक जोड़े ने खुदकुशी कर ली। दोनों दो साल से प्‍यार में पड़े थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवारवालों को यह मंजूर नहीं था। दोनों की अलग-अलग जाति होने के चलते परिवार शादी के खिलाफ था। लड़की के पिता ने उसकी सगाई तय कर दी। अंतत: दोनों ने अपने घरवालों को फोन कर बता दिया कि वे जान दे रहे हैं और जहर पी कर कुएं में कूद गए।

Read Also: 25 खिलाडि़यों और 3 कोच की मौजूदगी में सनकी प्रेमी ने कर दी 15 साल की वॉलीबॉल प्‍लेयर की हत्‍या

मरने वालों की पहचान गणेश और रामा के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि रामा के पिता ने बेटी की प्रेमी से शादी की बात सुन साफ इनकार कर दिया था। वह बेटी की सगाई की तैयारी कर रहे थे। लेकिन बेटी को यह मंजूर नहीं था। बेटी अपने प्रेमी के साथ गई। वहां से पिता को फोन कर बताया कि वह जान दे रही है। लड़के ने भी अपने घर पर यह जानकारी दे दी। लेकिन जब तक घरवाले वहां पहुंच पाते, उससे पहले ही दोनों ने कीटनाशक पी लिया और कुएं में छलांग लगा दी। बाद में अधिकारियों ने लाशें निकलवा कर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा। आगे की जांच जारी है।

Read Also: आत्‍महत्‍या से पहले महिला ने बनाया वीडियो, प्रेमी से कहा-लाश देखने आओ तो सिंदूर-चूड़ियां लेकर आना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App