ताज़ा खबर
 

TS Board Inter Result 2016: कल आएगा तेलंगाना बोर्ड के इंटरमीडियट फर्स्‍ट ईयर का रिजल्ट

आंध्रा बोर्ड के बाद अब तेलंगाना स्‍टेट बोर्ड की ओर से इंटरमीडिएट फर्स्‍ट ईयर की खबर आ रही है। पिछले साल स्टूडेंट्स को कराए गए स्टूडेंट्स के लंबे समय के इंतजार को ध्यान में रखते हुए तेलंगाना बोर्ड ने बुधवार को परिणाम घोषित करने को कहा है।

Author तेलंगाना | April 19, 2016 3:52 PM
इंटरमीडियट स्टूडेंट्स बोर्ड की वेबसाइट board bietelangana.cgg.gov.in बुधवार को इसका रिजल्‍ट देख सकेंगे।

आंध्रा बोर्ड के बाद अब तेलंगाना स्‍टेट बोर्ड की ओर से इंटरमीडिएट फर्स्‍ट ईयर के परिणाम की खबर आ रही है। पिछले साल स्टूडेंट्स को कराए गए स्टूडेंट्स के लंबे समय के इंतजार को ध्यान में रखते हुए तेलंगाना बोर्ड ने बुधवार को परिणाम घोषित करने को कहा है।

राज्य के सभी इंटरमीडियट के स्टूडेंट्स बोर्ड की वेबसाइट board bietelangana.cgg.gov.in बुधवार को इसका रिजल्‍ट देख सकेंगे। इसके साथ ही छात्र ts10.jagranjosh.com साइट पर जाकर अपना रोल नंबर रजिस्‍टर करवा सकते हैं। बता दें कि रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को ई-मेल और मोबाइल नंबर को भी रजिस्‍टर करवाना अनिवार्य है। साथ ही भी निर्देश दिया गया है कि रिजल्‍ट रिजल्‍ट निकालते समय वे अपना प्रिंट संभाल कर रखें।

तेलंगाना स्‍टेट बोर्ड की ओर से इंटरमीडिएट फर्स्‍ट ईयर की परीक्षा में इस साल 4,43,254 स्‍टूडेंट्स ने हिस्‍सा लिया। तो वहीं बीते साल 2015 में 4,31,363 कैंडिडेट्स ने बोर्ड की ओर से आयोजित इंटरमीडिएट फर्स्‍ट ईयर की परीक्षा दी थी। यानी इस बार पिछले साल की अपेक्षा ज्यादा स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। इससे साफ है कि बोर्ड की ओर स्‍टूडेंट्स का रुझान पिछली साल की अपेक्षा ज्यादा बढ़ा है। लिहाजा अब उनका इंतजार खत्म हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App