ताज़ा खबर
 

शादी समारोह में डीजे की तेज आवाज सुन हड़बड़ा कर गिरा दूल्हा, अस्पताल में हो गई मौत

दूल्हा तेज आवाज सुन इतना हड़बड़ा गया कि वह मौके पर ही गिर गया। इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर मौत हो गई।

(सांकेतिक तस्वीर)

शादी समारोह के दौरान डीजे के बड़े-बड़े स्पीकरों से निकली आवाज से एक दूल्हे को दिल का दौरान पड़ा और मौत हो गई। मामला हैदराबाद से 200 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बोधन शहर का है। दूल्हा तेज आवाज सुन इतना हड़बड़ा गया कि वह मौके पर ही गिर गया। इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर मौत हो गई। युवक का नाम एम गणेश है मामला शुक्रवार का है।

युवक समारोह के दौरान तेज आवाज से बेचैनी महसूस करने लगा और बेहोश कर गिर गया। इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई। हालांकि ये तब हुआ जब शादी की रस्में पूरी कर ली गई थी। वहीं डॉक्टर ने कहा है कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है।

युवक के परिवारवालों का कहना है कि स्पीकर की तेज आवाज से दूल्हे को दिल का दौरा पड़ा है। शादी समारोह दोपहर का था लेकिन बारात को काफी देर बाद विदाई दी गई। बताया जा रहा है कि दूल्हे को दिल का दौरा उस वक्त पड़ा जब वह बारातियों के साथ डांस फ्लोर पर नाच रहा था। वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जिन्होंने संवारी दिल्ली, केजरीवाल के शपथ समारोह में रहेंगे मौजूद, टीचर, बस मार्शल समेत 50 लोगों को निमंत्रण
2 केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अंबेडकर पर किया माल्यार्पण, तो राजद, सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने मूर्ति धोयी
3 स्पीकर ने विधानसभा की मीडिया रिपोर्टिंग पर लगाया बैन, कहा- हंगामा करनेवाले विधायकों का नाम न करें उजागर
ये पढ़ा क्या?
X