ताज़ा खबर
 

मृतका के परिजन से मिलने के बजाय बरात में पहुंचे थे CM, घर वाले बोले- नहीं आए के चंद्रशेखर राव, पुलिस ने भी बर्बाद कराया वक्त

सीएम केसीआर मृतका के परिजन से मिलने के बजाय खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शामिल होने दिल्ली आए थे। उन्हें मीडिया ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 4, 2019 5:00 PM
तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (Indian Express file photo)

पशु चिकित्सक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या की घटना से पूरा देश गुस्सा में है। नाराज़ लोग आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। पूरे देश को हिला देने वाले इस घटना के बाद भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पीढ़ित के परिवार से मिलने अबतक नहीं पहुंचे हैं। लेकिन सीएम दिल्ली में एक हाई प्रोफाइल शादी में शामिल हुए। जिसके बाद उन्हें लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा है।

सीएम केसीआर मृतका के परिजन से मिलने के बजाय खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शामिल होने दिल्ली आए थे। जहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे। हालांकि मीडिया के बार बार पूछे जाने पर कि वे पीढ़ित के परिवार से क्यों नहीं मिले केसीआर ने कोई जवाब नहीं दिया। गौरतलब है कि हैदराबाद के पास महिला पशु चिकित्सक के साथ 4 ट्रक ड्राइवरों ने हैवानित की और उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था।

आज तक द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में पीड़िता के पिता ने कहा कि सीएम अबतक हमारा कोई मुलाक़ात नहीं हुआ। वो घर पर भी नहीं आए हैं। कुछ नेता जरूर आए थे लेकिन सीएम नहीं आए उन्हें आना चाहिए था। हमारे दुख को बांटना चाहिए था। वहीं पीड़िता के पिता ने आगे कहा कि पुलिस ने हमारी मदद नहीं की। उन्होंने हमें एक थाने से दूसरे थाने चक्कर कटवाए। जब हमने उनसे मदद मांगी तो पुलिस कह रही थी कि ये हमारा केस नहीं है उधर जाओ इधर जाओ और उन्होंने ऐसे ही हमारा वक्त बर्बाद किया।

वहीं पीड़‍ित के पिता ने आगे कहा कि पुलिस को समय पर कार्यवाही करनी चाहिए, नहीं तो ऐसे में इस तरह के केस और भी बढ़ेंगे। वहीं पीड़‍ित  की मां का कहना है कि पुलिस ने हमारी बात सुनी होती और समय पर वहां चली गई होती तो शायद मेरी बेटी जलने से बच जाती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शरद पवार ने द‍िया एक और इंटरव्‍यू, बताया क्‍यों बागी हुए थे अज‍ित पवार और कांंग्रेस नेता से हुई थी गरमागरमी
2 संसद में प्रश्न काल के दौरान इधर-उधर चला गया था केंद्रीय मंत्री का ध्यान, लोकसभा स्पीकर ने लगाई फटकार; कहा- यहां दें ध्यान
3 VIDEO: हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी की मां ने कहा- बेटे को जीने का हक नहीं, मानकर जी रही कि बेटा पैदा ही नहीं हुआ
जस्‍ट नाउ
X