ताज़ा खबर
 

हैदराबाद में नहीं, चीनी पीएलए पर करें सर्जिकल स्ट्राइक- बीजेपी को ओवैसी का जवाब

भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने कहा था कि उनकी पार्टी उन लोगों पर भी स्ट्राइक करेगी, जिन्होंने तेलंगाना को अलग-अलग क्षेत्रों में लूटा है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र हैदराबाद | Updated: November 25, 2020 1:53 PM
Bihar Election Result, India Today, Rajdeep Sardesai, rajdeep to Owaisi you damaged the alliance,एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)

भाजपा के तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार के एक बयान से विवाद की स्थिति पैदा हो गई है। दरअसल, संजय ने एक राजनीतिक रैली के दौरान हैदराबाद की ओल्ड सिटी पर के हिस्से पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात कर दी। इस पर हैदराबाद के पुराने हिस्सों पर दबदबा रखने वाली असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और तेलंगाना की सत्तासीन TRS ने भाजपा को आड़े हाथों लिया।

क्या कहा था बंदी संजय कुमार ने?: बंदी संजय कुमार ने ओल्ड हैदराबाद सिटी में पाकिस्तानी, बांग्लादेशी और रोहिंग्याओं के बसे होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि “आप (AIMIM और अन्य विपक्षी दल) घुसपैठियों के अवैध वोटों से ये चुनाव जीतना चाहते हैं। ये देश के खिलाफ है। एक बार हम मेयर का चुनाव जीत जाएं तो सबको (घुसपैठियों) बाहर करेंगे।” उन्होंने आगे कहा था कि भाजपा उन लोगों पर भी स्ट्राइक करेगी, जिन्होंने तेलंगाना को अलग-अलग क्षेत्रों में लूटा है।

AIMIM और TRS ने उठाए सवाल: संजय कुमार के इस बयान पर हैदराबाद से सांसद असदु्द्दीन ओवैसी ने निशाना साधा। ओवैसी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ का मुद्दा उठाते हुए कहा, “लद्दाख स्थित गलवान घाटी में चीनियों पर सर्जिकल स्ट्राइक क्यों नहीं की गई? आप किसपर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहते हैं? चीनी सेना PLA ने लद्दाख में भारत का 970 किलोमीटर क्षेत्र घेर लिया है, ये लोग उनका नाम भी नहीं लेते।”

भाजपा नेता के इस बयान पर तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के अध्यक्ष केटी रामा राव ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा, “ये कैसा बयान है। क्या हैदराबाद पाकिस्तान में है? क्या आपका दिमाग खराब हो गया है?” केटीआर ने गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से पूछा कि क्या वे अपनी पार्टी के एक नेता के नफरत भरे बयान पर माफी मांगेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस नंबर की लगी 70 लाख रुपए की लॉटरी, ये रही पूरी लिस्ट
2 जम्मू कश्मीर में 25,000 करोड़ का जमीन घोटाला: फारूक अब्दुल्ला का घर व दफ़्तर अवैध- बोली सरकार
3 सोनिया गांधी के दाएं हाथ थे अहमद पटेल, मंत्री न होकर भी हुआ करते थे सभी मंत्रियों से पावरफुल, पर्दे के पीछे से ही करते थे सारा काम
ये पढ़ा क्या?
X