ताज़ा खबर
 

तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर भड़क गए तेजप्रताप, सरेआम लगा डाली डांट

दोनों भाई पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट को तोड़े जाने के विरोध में एक साथ धरना प्रदर्शन पर बैठे थे। धरना खत्म होने के बाद तेजप्रताप तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर भड़क गए और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे।

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी। (Source: Tej Pratap Yadav/ Twitter)

Tejpratap Yadav, RJD, Lalu Prasad yadav: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राजनीति से ज्यादा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। तेजप्रताप कभी कृष्ण बन जाते हैं तो कभी शिव और कभी कभी अपने भाई तेजस्वी से नाराज़ भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ बुधवार को हुआ दोनों भाई पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट को तोड़े जाने के विरोध में एक साथ धरना प्रदर्शन पर बैठे थे। धरना खत्म होने के बाद तेजप्रताप तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर भड़क गए और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे।

दरअसल, धरना खत्म होने के बाद दोनों भाई अपनी-अपनी गाड़ी में रवाना हुए। धरना खत्म होने के बाद तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे। तभी तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा लेकिन तब तक तेजप्रताप गाड़ी में नहीं बैठे थे। बस फिर क्या था तेजप्रताप का गुस्सा फूट गया और वे सुरक्षाकर्मियों पर ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे।

तेजप्रताप ने गुस्से में भोजपुरी में सुरक्षाकर्मी को बोला “तुम लोग वही करते हो जो संजयवा सीखा रहा है वही करते हो।” इसपर सुरक्षाकर्मी ने कहा “गाड़ी में लग जाता।” इसपर गुस्से में तेजप्रताप बोले “गाड़ी में लग जाता गाड़ी वहां है, हम नहीं देखे अपने भाई को। तुम लोगों को ज्यादा फिकर है। मेरा अर्जुन है वो।” इतना कह कर तेजप्रताप वहां से चले गए और उनके समर्थक तेजप्रताप ज़िंदाबाद के नारे लगाने लगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Lottery Karunya Plus KN-278th Results: इन्हें मिला 8000 रुपए का सांत्वना पुरस्कार, यहां देखें विजेताओं की पूरी सूची
2 दिल्ली: दलितों की गिरफ्तारी प्रियंका गांधी ने जताया विरोध, बोलीं- आवाज उठाने पर लाठी चलवाती है सरकार
3 राहुल के खिलाफ वायानाड से NDA ने बनाया था उम्मीदवार, 19 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X