तेजस्वी ने सीएम नीतीश को बताया महाजंगलराज का महाराजा, लोगों ने दिला दी पिता के शासनकाल की याद

बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में चरमराती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठाए तो ट्विटर यूजर्स ने तेजस्वी को उनके पिता के कार्यकाल की याद दिला दी।

tejashwi yadav, bihar election 2020
राजद नेता तेजस्वी यादव। (PTI Photo)

बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में चरमराती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठाए तो ट्विटर यूजर्स ने तेजस्वी को उनके पिता के कार्यकाल की याद दिला दी। दरअसल तेजस्वी ने राज्य सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए राज्य में दिनभर में हुई आपराधिक घटनाओं की अखबार की क्लिपिंग को ट्वीट किया था। तेजस्वी ने ट्वीट किया, ‘महाजंगलराज के महाराजा के सौजन्य से महाजंगलराज की झलकियाँ।’

इस ट्वीट में, नाबालिग से दुष्कर्म, हत्या, चोरी, लूट की खबरों को बिहार क्राइम फाइल के नाम से ट्वीट किया गया। तेजस्वी ने लिखा, बिहार में हत्या, लूट और बलात्कार इसलिए है क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार हैं।’ इससे पहले सिवान में अपराधों को लेकर भी तेजस्वी ने रिट्वीट किया था। राजद हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा गया, ‘सिवान में शायद ही कोई दिन हो जब लूट,हत्या की घटनायें नहीं घटित हों। फ़ोटोग्राफ़र के सिर में गोली मार हत्या, बैंक से 9.60 लाख की लूट, ये दोनो घटनायें शहर के बीचो-बीच हुईं। प्रशासन पस्त,अपराधी मस्त। “महा जंगल राज”।’

एक अन्य ट्वीट में राजद ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘बोले बिहार, नीतीश सरकार यानी हिंसा से करार, महाजंगलराज बरक़रार….।’ गौरतलब है कि लगातार कुछ दिनों से तेजस्वी राज्य में बढ़ते अपराधों के मुद्दे को उठा रहे हैं। आज किए गए ट्वीट उनके द्वारा लगातार किए जा रहे ट्वीट सीरीज का हिस्सा हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने इसी तरह राज्य में बढ़ते आपराधिक मामलों को लेकर ट्वीट किया था।

बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले विधानसभा स्पीकर और नेता विपक्ष तेजस्वी के बीच विवाद हुआ था। तेजस्वी और स्पीकर विधानसभा की समितियों को लेकर आमने-सामने आ गए थे।

इससे पहले भारत बंद के दौरन गायब रहने पर बीजेपी और जेडीयू नेताओं ने तेजस्वी पर हमला बोला था। बीजेपी नेता सुशील मोदी तो यहां तक कह गए थे कि तेजस्वी भारत बंद वाले दिन छुट्टी पर चले गए। एमएलसी नीरज कुमार ने भी नेता विपक्ष पर हमले की कसर नहीं छोड़ी और तेजस्वी को एक अबोध बालक करार दिया।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।