ताज़ा खबर
 

किशोर को नंगा कर 6 लोगों ने उस पर किया पेशाब, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल, पीड़ित आईसीयू में भर्ती

पुलिस ने जब किशोर की तलाश शुरु की तौ वह मंजरी में रेलवे ट्रैक के पास बेहोशी की हालत में मिला। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया।

maharashtraघटना के बाद से पीड़ित आईसीयू में भर्ती है। (एक्सप्रेस इलेस्ट्रेशन/प्रतीकात्मक)

महाराष्ट्र के पुणे में कुछ लोगों द्वारा एक किशोर का उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार, आरोपियों ने पीड़ित को नंगा किया और फिर उसकी पिटाई की। आरोपी यहीं नहीं रुके और पीड़ित के शरीर पर पेशाब कर इस घटना का वीडियो बना लिया। जिसे बाद में आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

इस घटना के बाद पीड़ित को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एचटी की खबर के अनुसार, पीड़ित किशोर 15 साल का है और वह पुणे के मंजरी में गोपालपट्टी इलाके में रहता है। घटना गुरुवार शाम है, जब किशोर शिव जयंती के अवसर पर आयोजित हुए एक उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

जब किशोर अपने घर नहीं लौटा तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरु की और दोस्तों से पता किया। जब उन्हें कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने जब किशोर की तलाश शुरु की तौ वह मंजरी में रेलवे ट्रैक के पास बेहोशी की हालत में मिला। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया।

जांच में पता चला है कि किशोर का एक आरोपी के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशोर को पीटा। पुलिस को एक वीडियो भी मिला है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 6 लोग किशोर को नंगा कर लेदर बेल्ट से पीटा और एक नुकीले हथियार से पीड़िता का उत्पीड़न किया। इसके साथ ही वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपियों ने पीड़ित के बेहोश होने पर उस पर पेशाब भी किया।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों विनीत सूर्यकांत बिरादर, शुभम राजभाऊ जाधव, देवीदास धनश्याम पवहाने, भारत विशाल राठौड़ को हिरासत में लिया है। वहीं पीड़ित अभी भी बेहोश बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में अपहरण, हत्या की कोशिश, अपहरण, उपद्रव करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X