ताज़ा खबर
 

मैकेनिकल इंजीनियर हैं रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी, कांग्रेस नेता की हैं रिश्तेदार

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी पेशे से एक मकैनिकल इंजीनियर हैं। रीवा के पिता का नाम हरदेवसिंह सोलंकी है और वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं।

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी पेशे से इंजीनियर हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा इस वक्त महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। राजकोट में एक पुलिस कॉन्सटेबल ने रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी के साथ हाथापाई कर दी। इस मामले में आरोपी कॉन्स्टेबल गिरफ्तार हो गया है और आगे जांच की जा रही है।

इंजीनियर हैं रीवा सोलंकी :  रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी पेशे से एक मकैनिकल इंजीनियर हैं। रीवा के पिता का नाम हरदेवसिंह सोलंकी है और वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। रीवा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी एक कॉन्ट्रैक्टर हैं। इतना ही नहीं हरदेव सिंह सोलंकी दो निजी स्कूल भी चलाते हैं। रीवा की मां प्रफुल्लभा सोलंकी भारतीय रेलवे के अकाउंट विभाग में कार्यरत हैं। राजकोट में रीवा सोलंकी के माता-पिता सरीता विहार सोसाइटी में रहते हैं। रीवा कांग्रेस नेता हरि सिंह सोलंकी की भतीजी है। इतना ही नहीं रीवा सोलंकी रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा की दोस्त भी हैं। एक खास बात यह भी है कि रीवा को क्रिकेट में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी और रवींद्र जडेजा की शादी हुई थी। इस शादी में उस वक्त गुजरात के तमाम मशहूर लोग शामिल हुए थे। इन दोनों को एक बच्चा भी है। रवींद्र जेडजा के ससुर ने उन्हें एक ऑडी कार भी गिफ्ट की थी। आपको याद दिला दें कि अपनी शादी में संगीत समारोह के दौरान रवींद्र जडेजा ने तलवारबाजी में भी हाथ आजमाया था। सर जडेजा के तलवारबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

बता दें कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी अपनी बीएमडब्ल्यू कार से कही जा रही थीं, तभी एक पुलिस वाले की मोटरसाइकिल से उनकी टक्कर हो गई। इसके बाद पुलिसकर्मी और उनके बीच झगड़ा हो गया। कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने रीवा सोलंकी से हाथापाई कर दी। हालांकि बाद में आरोपी पुलिसवाले को गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस कॉनस्टेबल का नाम सजाय अहीर बतलाया जा रहा है। घटना के चश्मदीदों का कहना है कि पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उनके बाल तक खींचे। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से गुजरात पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App