ताज़ा खबर
 

तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र में टीचर के बेटे की हत्या, घर में घुसकर भू-माफिया ने फंदे से लटकाया

राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्र की हत्या और उसे फंदे से लटकाए जाने के मामले में राज्य सरकार पर हमला बोला है।

murder, jansatta newsसांकेतिक तस्वीर।

राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्र की हत्या और उसे फंदे से लटकाए जाने के मामले में राज्य सरकार पर हमला बोला है। राजद ने ट्वीट किया, ”अगर आप सोचते हैं कि आपके परिजन घर में सुरक्षित हैं तो यह नीतीश कुमार के महाजंगलराज में सबसे बड़ा भ्रम होगा! सत्ता के करीबी विभत्सतम कांड कर के भी बच जा रहे हैं! मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना के राघोपुर में एक शिक्षक पुत्र की घर में घुस हत्या कर भू माफिया ने फंदे से लटका दिया!”

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक इंजीनियरिंग के छात्र की कथित तौर पर हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया गया। घटना शहबाजपुर राघोपुर गांव की है। अहियारपुर थाने में इस मामले को दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के समय घर में कोई नहीं था। मौका पाकर अपराधियों ने छात्र की हत्या कर दी। बदमाशों का दुस्साहस ये कि उन्होंने मृतक के शव को नग्नावस्था में फंदे से लटका दिया। घटना की जानकारी पाते ही बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

परिजनों के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं। इसके आधार पर ही कार्रवाई की जा रही है। फॉरेंसिंक की टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए और जांच जारी है। बता दें कि मृतक ने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली थी और GATE की तैयारी कर रहा था। मृतक के पिता स्कूल में शिक्षक हैं। मृतक के पिता, दया शंकर शाही ने कहा कि उनके पड़ोस में एक महिला के साथ बहस होने के दो दिन बाद उनके बेटे की हत्या कर दी गई । महिला ने ”गंभीर परिणाम” भुगतने की धमकी दी थी और ऐसा उसके 48 घंटों के बाद हुआ है।

मृतक की बहन ने कहा कि वह अपनी माँ के साथ डॉक्टर के पास गई थी। जब वह लौटे तो घर की छत से अपने भाई के शव को लोहे की छड़ से लटका पाया। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने अब तक की जाँच का हवाला देते हुए कहा कि हत्या के पीछे व्यक्तिगत विवाद हो सकता है। घटनास्थल की समीक्षा से यह स्पष्ट है कि आत्महत्या का आभास देने के लिए उसे मार दिया गया और लोहे की छड़ से लटका दिया गया। उनके घुटने फर्श को छू रहे थे, जबकि उनके पैर और निजी हिस्से पतली नायलॉन की रस्सियों से बंधे थे। उसकी गर्दन एक मोटी रस्सी से बंधी हुई थी। ”

Next Stories
1 तेलंगाना: खिलाड़ी समेत तीन लोगों को अगवा करने के आरोप में पूर्व मंत्री गिरफ़्तार
2 400 आंतकी जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश में, एलओसी के पार बना रखा है लॉन्च पैड
3 TRP Scam: रिपब्लिक टीवी और अर्नब के खिलाफ मिले सबूत, मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट को बताया
यह पढ़ा क्या?
X