scorecardresearch

Tata Sky यूजर्स एक ही ऐप में ले पाएंगे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का मजा, सिर्फ 149 रुपए करने होंगे खर्च

टाटा स्काई ने टाटा स्काई बिंज ऐप लांच किया है। जिसमें आप एक ही अपने मोबाइल पर 149 रुपए के प्लान में 7 ओटीटी कंटेंट का आनंद फ्री में ले सकेंगे।

tata sky, tata sky binge mobile app, ott content access, tata sky binge app launch, Tata Sky Binge recharge plan, ott platform
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटोः ट्विटर@TataSky)

टाटा स्काई ने अपने यूजर्स को बेहतरीन तोहफा दिया है। कंपनी ने टाटा स्काई बिंज ऐप लांच करते हुए यूजर्स को मोबाइल पर सभी शोज और फिल्में देखने का मौका दे रहा है। इस ऐप को एंड्रॉयड और आईफोन दोनों में डाउनलोड किया जा सकेगा। इस ऐप को उन लोगों के लिए बनाया गया है जो मोबाइल पर ओटीटी के थ्रू मूवीज और शोज देखना पसंद करते हैं। जिसके तहत कंपनी की ओर से दो प्लान भी दिए हैं। इस ऐप के थ्रू 149 और 299 रुपए के प्लान के साथ आप मूवी और शोज का आनंद उठा सकते हैं। 299 रुपण् का प्लान पहले से ही अवेलेबल है, लेकिन इसमें एडीशन किया गया है।

क्या है दोनों प्लान में डिफ्रेंस
149 रुपये का प्लान सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए है। 149 रुपये वाले प्लान में 3 से अधिक मोबाइल स्क्रीन पर ऐप यूज करने का मौका मिलेगा। जबकि 299 रुपए के प्लान में एक टीवी स्क्रीन या 3 मोबाइल स्क्रीन पर बिंज सर्विस यूज कर पाएंगे। बिंज ऐप 299 रुपए के प्लान में आपको 10 से से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्मों का कंटेंट देख पाएंगे। वहीं 149 रुपए में आपको सिर्फ 7 ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंटेंट मिलेगा। आपको बता दें कि यदि आपके पास टाटा स्काई बिंज + सेट-टॉप बॉक्स या अमेजन फायर टीवी स्टिक, टाटा स्काई एडिशन नहीं है तो आप इस सर्विस का लाभ नहीं ले सकेंगे।

149 के प्लान में 7 ओटीटी प्लेटफॉर्म मिलेंगे मुफ्त
जी5 प्रीमियम
सोनी लिव
वूट सेलेक्ट
इरोज नाउ
वूट किड्स
हंगामा प्ले
शेमारूमी

299 रुपए ये एक्स्ट्रा होंगे ओटीटी प्लेटफार्म
वहीं दूसरी ओर 299रुपए के प्लान में यूजर्स को 149 रुपए के प्लान के साथ मिलने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डिज्नी + हॉटस्टार, सनएनएक्सटी और क्यूरियोसिटीस्ट्रीम सहित तीन एक्स्ट्रा ओटीटी प्लेफॉर्म की मुफ्त मेंबरशिप मिलेगी।

क्या कहती है कंपनी
कंपनी के अनुसार यह एक तरह का ओटीटी एग्रीगेटर है। जहां आपको सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म एक साथ मिलते हैं। इन प्लेटाफॉर्म में अपने फेवरेट शोज देखने के लिए आपको अलग-अलग भुगतान करने की जरुरत नहीं है। यूजर्स एक बार में भुगतान कर सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद उठा सकता है। वहीं आपको इस ऐप में अपने फेवरेट मूवी ओर शोज सर्च करने में भी काफी आसानी होगी।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट