ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार सच में रोज पीते हैं गोमूत्र? तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर पूछा, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर किए गए इस ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स तस्लीमा नसरीन पर भड़क गए और उल्टा उनसे ही सवाल करने लगे।

Akshay Kumar, Taslima nasreenअक्षय कुमार को लेकर तस्लीमा नसरीन के ट्वीट पर यूजर्स भड़क गए।

मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन के एक ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स उनपर भड़क गए। उनके ट्वीट पर यूजर्स उनसे उल्टा सवाल करने लगे। नसरीन ने ट्वीट करते हुए पूछा था कि  ” अक्षय कुमार गोमूत्र पीते हैं, क्या ये सही है? ” उनके इस सवाल को लेकर ट्विटर यूजर्स उनपर ही भड़क गए और उनसे सवाल करने लगे।

@Madhukshara_C ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, सुना है आप गाजा पीती हैं, क्या ये सही है? @i_inhale_music ने लिखा है अक्षय को आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। @ShivoBhairava ने लिखा है, अगर वह ऐसा नहीं भी करते हैं तो गोमूत्र औषधि के रूप में काम आता है, उम्मीद है कि आप आयुर्वेद का मजाक नहीं बना रही होंगी।

क्या है मामला? दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने एक इंस्टाग्राम पर चैट के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह रोजोना गोमूत्र पीते हैं। बेलबॉटम फिल्म में उनकी अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने पूछा कि वह हाथी के मल का इस्तेमाल कर रहे थे। ऐसे करने के दौरान उन्हें दिक्कत नहीं हुई। इस पर उन्होंने कहा कि मैं चिंतित नहीं बल्कि उत्साहित था, मैं स्वास्थ्य कारणों से रोजाना गोमूत्र पीता हूं। मेरे लिए ये सामान्य था।

अक्षय कुमार के इस बयान के बाद लोगों ने गूगल पर इस बात की तस्दीक करने के लिए सर्च करने लगे कि क्या वाकई अक्षय कुमार गोमूत्र पीते हैं और गोमूत्र में वाकई मेडिकल प्रापर्टी होती है।

बता दें कि गोमूत्र का इस्तेमाल लंबे समय से बहस का विषय रहा है। बीजेपी के कई नेताओं ने गोमूत्र से कई रोग के निवारण का दावा किया है। हालांकि विज्ञान की तरफ से अभी ऐसी को खोज नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीन कब्जा चुका है हमारी जमीन, ये भी ऐक्ट ऑफ गॉड है?- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना
2 नरेंद्र मोदी ने किया था ‘जहां झुग्गी, वहीं मकान’ का वादा, अब सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर से 48000 झुग्गियों पर खतरा, SC गई कांग्रेस
3 हरभजन सिंह ने शेयर किया मॉर्डन थाली का ये फोटो, लोग मजे ले बोले- ये इनोवेशन और नई जेनेरेशन है
राशिफल
X