पीएम मोदी के खिलाफ किया था ट्वीट, मशहूर फिल्म एक्ट्रेस ओविया हैलन के खिलाफ शिकायत, जानिए क्या है मामला

बता दें कि अभिनेत्री ओविया का पूरा नाम हेलेन नेल्सन है। ओविया तमिल बिग बॉस में आने के बाद से चर्चा में हैं।

pm modiफोटो सोर्स- फेसबुक, Oviya Helen

भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु यूनिट ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री ओविया हैलन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ओविया हैलन पर आरोप है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई के दौरे पर थे तब उन्होंने #GoBackModi ट्वीट किया था। बता दें कि रविवार (14-02-2020) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई के दौरे पर थे। यहां पीएम विकास से जुड़ी कई योजनाओं के उद्घाटन के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरे के दौरान ओविया हैलन ने पीएम के दौरे के विरोध में यह बात ट्विटर पर लिखी थी। अब एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए भगवा पार्टी ने उसने माफी मांगने की मांग की है।

तमिलनाडु बीजेपी के राज्य सचिव D Alexis Sudhakar ने इस संबंध में एक याचिका चेन्नई में CB-CID के पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। अपनी याचिका में उन्होंने एक्ट्रेस के ट्वीट की जांच किये जाने तथा विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करने की मांग की है। बीजेपी नेता सुधाकरण ने दावा किया है कि हैलन के इस ट्वीट के बाद कई ग्रुप बन गए और इस ग्रुप के सदस्य सार्वजनिक शांति व्यवस्था को खराब करने की कोशिश में जुट गए। बता दें कि अभिनेत्री ओविया का पूरा नाम हेलेन नेल्सन है। ओविया तमिल बिग बॉस में आने के बाद से चर्चा में हैं। ओविया एक भारतीय मॉडल हैं, जो तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों में काम करती हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चेन्नई दौरे पर थे। इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे को अर्जुन बैटल टैंक (M-1A) सौंपा। अर्जिन टैंक को डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) ने विकसित किया है। इस दौरान पीएम ने चेन्नई में मेट्रो रेल फेज़-1 एक्सटेंशन का उद्घाटन भी किया।

चेन्नई में हवाई दौरे के दौरान पीएम मोदी ने यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि था ‘आसमान से इस रोमांचल मुकाबले का दृश्य देखा।’ पीएम के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई थी।

Next Stories
1 गुजरातः CM रूपाणी में कोरोना की पुष्टि, 1 दिन पहले रैली में मंच पर हो गए थे बेहोश
2 नई प्राइवेसी पॉलिसी पर फेसबुक-वॉट्सएप को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, चार हफ्तों में मांगा जवाब
3 सिद्दीक कप्पन को 5 दिन की अंतरिम बेल, सुप्रीम कोर्ट ने साथ ही कहा- किसी को इंटरव्यू नहीं दोगे
यह पढ़ा क्या?
X