ताज़ा खबर
 

खाना देने में हुई देरी, पालतू Rottweilers ने 58 साल के शख्स को मार डाला, कान भी चीर डाले

बताया जा रहा है कि कुत्तों के हमले के दौरान जीवनाथम ने भागने की कोशिश भी की लेकिन दोनों कुत्तों ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया।

dogs, tamilnaduइस प्रजाति के कुत्ते आक्रामक होते हैं। फाइल फोटो।

तमिलना़डु में पालतू Rottweilers (कुत्ते की प्रजाति) ने 58 साल के एक युवक पर हमला कर उनकी जान ले ली। बताया जा रहा है कि यह मामला कुड्डालोर जिले के चिंदमबरम के नजदीक स्थित एक खेत की है। मृतक युवक का नाम के जीवनाथम बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीवनाथम 2 पालतू Rottweilers को हर रोज खाना देते थे। मंगलवार को उन्हें इन दोनों कुत्तों को खाना देने में देरी हो गई। जिसके बाद इन दोनों ने उनपर हमला कर दिया।

के जीवनाथम वल्लमपड्डुगई गांव के रहने वाले थे। के जीवनाथम खेत में काम करते थे। यह खेत कांग्रेस के एक कार्यकर्ता एन विजयसुंदरम की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 3 साल पहले विजयसुंदरम 2 रॉटविलर लेकर आए थे। इन दोनों कुत्तों को खेत की देखभाल के लिए रखा गया था। यह दोनों फसल की रक्षा करने में जीवनाथम को भी सहयोग करते थे।

जीवनाथम अक्सर खेत में सुबह के वक्त दोनों कुत्तों को खाना दिया करते थे। लेकिन मंगलवार को वो इन दोनों कुत्तों को खाना देने के लिए थोड़ी देर से गए थे। लेकिन शाम के वक्त वहां से लौटने के दौरान अचानक दोनों कुत्ते भड़क गए और उन्होंने उनपर हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि कुत्तों के हमले के दौरान जीवनाथम ने भागने की कोशिश भी की लेकिन दोनों कुत्तों ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया। इन दोनों कुत्तों ने उनके सिर पर हमला किया। उनके कार चीर दिये और चेहरे को बुरी तरह से नोच डाला। इस हमले में जीवनाथम की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता तें कि Rottweilers को काफी आक्रामक माना जाता है। स्पेन, इटली, फ्रांस, पुर्तगाल, रोमानिया, यूक्रेन, रसिया, इजरायल समेत कई देशों में इस प्रजाति के कुत्तों पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMC में बगावत! ममता बनर्जी के भाई ज्वाइन करेंगे BJP? सवाल पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- आप सही हैं, नाम नहीं लेना चाहते कुल 41 MLA हैं
2 बोले योगी के मंत्री मोहसिन रजा – पहले मुलायम ने कार सेवकों पर गोली चलवाई अब पत्थर चलवाने की हो रही बात
3 16 जनवरी सुबह 10.30 बजे कोरोना टीकाकरण अभियान का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, 3006 वैक्सीनेशन साइट्स पर एक साथ लगेंगे टीके
ये पढ़ा क्या?
X