ताज़ा खबर
 

दूसरे शिक्षक से पढ़ा ट्यूशन तो बेइज्जत करने लगा स्कूल टीचर, तंग होकर 10वीं के छात्र ने कर ली खुदकुशी

शिक्षक पर कथित तौर पर आरोप है कि वह छात्र किसी अन्य शिक्षक से ट्यूशन पढ़ने लगा था जिसके बा शिक्षक छात्र की काफी बेइज्जती करने लगा था।

Author नई दिल्ली | Published on: December 4, 2019 7:23 PM
शिक्षक पर कथित तौर पर आरोप है कि वह छात्र किसी अन्य शिक्षक से ट्यूशन पढ़ने लगा था जिसके बाद वह छात्र की काफी बेइज्जती करने लगा था। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तमिलनाडु के उसिलामपट्टी में एक शर्मासार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक छात्र ने शिक्षक के बर्ताव से तंग आकर  खुदकुशी कर ली है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उसिलामपट्टी में 10वीं कक्षा के एक विद्यार्थी ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली है।

शिक्षक पर कथित तौर पर आरोप है कि वह छात्र किसी अन्य शिक्षक से ट्यूशन पढ़ने लगा था जिसके बाद स्कूल टीचर छात्र की काफी बेइज्जती करने लगा था। जिसके चलते उस छात्र ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए केस दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी टीचर फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘निर्बला’ वाले बयान पर अधीर रंजन चौधरी ने मांगी माफी, कहा- निर्मला जी मेरी बहन की तरह, I am sorry
2 केंद्रीय कैबिनेट ने सिटीजन अमेंडमेंट बिल को दी मंजूरी, जानें- क्या हैं ये बिल, क्यों हो रहा इसका विरोध? असम में इतना उबाल क्यों?
3 MP: सड़क हादसे में हुई थी जवान बेटे की मौत, पिता ने तेरहवीं पर बांटे 51 हेलमेट; कही दिल छू लेने वाली बात
जस्‍ट नाउ
X