ताज़ा खबर
 

Tamil Nadu में नवविवाहित कपल को मिला ‘महंगा’ व अनोखा तोहफा, प्याज का गुलदस्ता लेकर पहुंचे दोस्त

जानकारी के मुताबिक, यह शादी तमिलनाडु के कड्डलोर में हुई। उस दौरान नवविवाहित कपल को दोस्तों की ओर से तोहफे के रूप में प्याज का गुलदस्ता मिला।

Author चेन्नई | Published on: December 9, 2019 5:48 PM
शादीशुदा कपल को अनोखा तोहफा देना चाहते थे दोस्त, लेकर पहुंचे ‘प्याज का गुलदस्ता।’ फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

देश में इस वक्त शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में कुछ लोग इस कोशिश में रहते है कि वे नवविवाहित कपल को क्रिएटिव तोहफा दें, जिससे उन्हें हमेशा याद रखा जाए। इसी कड़ी में तमिलनाडु के एक नवविवाहित कपल को इतना ‘महंगा’ व अनोखा तोहफा मिला कि वे मंच पर ही हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। दरअसल, उनके दोस्तों ने उन्हें प्याज का गुलदस्ता भेंट किया था।

4 दोस्तों ने मिलकर दिया अनोखा तोहफा: द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु के कड्डलोर स्थित मंजकुप्पम में एक शादी हो रही थी। उस दौरान दूल्हे के दोस्त ऐसा तोहफा लेकर पहुंचे, जिसे देखकर कोई भी बिना हंसे नहीं रह सका। दरअसल, 4 दोस्तों ने मिलकर इस तोहफे को पैक कराया था और उसे नवविवाहित कपल को गिफ्ट किया था।

Hindi News Today, 09 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

तोहफा देखते ही हंसने लगा कपल: जानकारी के मुताबिक, नवविवाहित जोड़े ने जैसे ही अपना तोहफा देखा, उनकी हंसी छूट गई। दरअसल, यह प्याज का गुलदस्ता था, जिसे सजाने के लिए करीब ढाई किलो प्याज का इस्तेमाल किया गया था। इसके बाद यह तोहफा लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया।

Karnataka Hunasur, Yellapur, Shivaji Nagar, Hoskote By-Election Results 2019 LIVE Updates

लोगों ने जमकर खींची तस्वीरें: दूल्हे के दोस्तों की ओर से मिला यह तोहफा मेहमानों व दोनों पक्षों के रिश्तेदारों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। इस दौरान लोगों ने प्याज के गुलदस्ते के साथ जमकर फोटो खिंचवाए। वहीं, काफी लोग उसके साथ सेल्फी लेते नजर आए। कुछ लोगों ने इस गुलदस्ते की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कर दीं, जिससे वे वायरल हो गईं।

500 रुपए में बना था अनोखा गुलदस्ता: दूल्हे के एक दोस्त ने बताया कि तमिलनाडु में इस वक्त प्याज 195 रुपए प्रति किलो तक पहुंच चुका है, जिससे यह आम आदमी की पहुंच से बहुत दूर हो गया है। ऐसे में हमने कड्डलोर के एक स्टोर से 500 रुपए में ढाई किलो प्याज खरीदा और उसे अच्छी तरह पैक कराने के बाद दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट कर दिया। गौरतलब है कि तमिलनाडु में प्याज के दाम 150 से 160 रुपए किलो के बीच हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Citizenship Amendment bill: नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में उतरे 1000 भारतीय वैज्ञानिक व स्कॉलर्स, बोले-संविधान की मूल भावना के खिलाफ है सीएबी
2 ‘कोई बेवकूफ मेरे खिलाफ नहीं चला सकता केस, मैं परम शिव हूं’ Video जारी कर बोला नित्यानंद, उड़ाया कोर्ट का मजाक
3 नागरिकता संशोधन बिल: शिया मुसलमानों को भी दायरे में लाना चाहते हैं वसीम रिजवी, अमित शाह को लिखी चिट्ठी
ये पढ़ा क्या?
X