ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु बाढ़ पीड़ितों के लिए 300 करोड़ से ज्यादा का दान मिला

तमिलनाडु में बारिश के कहर से पीड़ित लोगों के लिए व्यक्तियों और संगठनों के दान देने का सिलसिला जारी रहने के बीच इस मद में आंकड़ा 300 करोड़ रुपए के पार हो गया है..

Author चेन्नई | January 11, 2016 22:51 pm
चेन्नई में बाढ़ के पानी में डूबी झोपड़ी। (पीटीआई फाइल फोटो)

तमिलनाडु में बारिश के कहर से पीड़ित लोगों के लिए व्यक्तियों और संगठनों के दान देने का सिलसिला जारी रहने के बीच इस मद में आंकड़ा 300 करोड़ रुपए के पार हो गया है। सोमवार उद्योग एवं फिल्म उद्योग ने 17.10 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि दान में दी।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि देश के निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक आइसीआइसीआइ बैंक के वरिष्ठ महाप्रबंधक (दक्षिण भारत) आमित पाल्टा ने 10 करोड़ रुपए से अधिक, हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लीलैंड के प्रबंध निदेशक विनोद दसारी ने तीन करोड़ रुपए सचिवालय में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जे जयललिता को सौंपे।

ऑटो क्षेत्र की कंपनी फोर्ड मोटर इंडिया के निदेशक आर श्रीकांत ने एक करोड़ रुपए जबकि व्यापार समूह अमल्गमेशंस प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष ए कृष्णमूर्ति ने दो करोड़ रुपए का योगदान दिया।

विज्ञप्ति में कहा गया कि दक्षिण भारत कलाकार संघ के अध्यक्ष नासिर ने 1.10 करोड़ रुपए दिए। इन योगदानों से राज्य सरकार की ओर से प्राप्त कुल धनराशि 303.90 करोड़ रुपए हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App