ताज़ा खबर
 

IT रेड पर टूटी तापसी पन्नू की चुप्पी, बोलीं- ‘नहीं हूं इतनी सस्ती…’

तापसी ने ट्वीट कर बताने की कोशिश की है कि पेरिस में उनके नाम पर न तो कोई बंगला है और न ही 5 करोड़ के भुगतान की कोई रसीद है। अभिनेत्री ने साथ ही वित्त मंत्री के आरोपों का भी जवाब दिया है और कहा कि अब वह इतनी सस्ती नहीं हैं।

taapsee pannu,taapsee pannu it raid, anurag kashyap,nirmala seetharaman, taapsee pannu twitter, Income tax, kisan andolan, Taapsee Pannu News,एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के परिसरों पर आयकर विभाग ने छापा मारा (Photo: Taapsee Pannu/ Instagram)

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, उनके सहयोगियों और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के परिसरों पर आयकर विभाग ने छापा मारा और उनसे पूछताछ भी की। आयकर विभाग ने बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े इस मामले में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में सर्च ऑपरेशन किया। आकार विभाग की इस कार्यवाही पर तापसी पन्नू ने कुछ ट्वीट किए हैं और उन्होने रैड से जुड़ी तीन चीजों का ज़िक्र किया है।

तापसी ने ट्वीट कर बताने की कोशिश की है कि पेरिस में उनके नाम पर न तो कोई बंगला है और न ही 5 करोड़ के भुगतान की कोई रसीद है। अभिनेत्री ने साथ ही वित्त मंत्री के आरोपों का भी जवाब दिया है और कहा कि अब वह इतनी सस्ती नहीं हैं। तापसी ने सिलसिलेवार तरीके से तीन ट्वीट और रेड से जुड़ी तीन चीजों का ज़िक्र किया। तापसी ने पहले ट्वीट में लिखा ‘मुख्य रूप से तीन चीजों की तीन दिनों तक गहन खोजबीन की गई। ‘कथित’ बंगले की चाबी जो पेरिस में है। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियों वहां मनाती हूं।’

अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है।’ दरअसल अधिकारियों के हवाले से यह दावा किया गया था कि तापसी पन्नू को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है। तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब  इतनी सस्ती नहीं हूं।”

दरअसल शुक्रवार को वित्त मंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि साल 2013 में भी ऐसी कार्रवाई हुई थी तब के एक्शन पर सवाल क्यों नहीं उठे। बॉलीवुड हस्तियों के यहां की गई इस रेड को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से जब सवाल किए गए तो उन्होने कहा “इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी, मगर तब किसी ने इसे मुद्दा नहीं बनाया, जैसा अब बनाया जा रहा है। मैं किसी पूर्व मामले का जिक्र नहीं करना चाहतीं, लेकिन जब भाजपा सरकार के कार्यकाल में इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो उस पर सवाल खड़े किए जाते हैं।”

गुरुवार को आयकर विभाग ने कहा था कि छापेमारी में अभिनेत्री तापसी पन्नू के यहां से 5 करोड़ रुपए नकद लेने की जानकारी मिली है जबकि दो प्रोडक्शन हाउसों ने 300 करोड़ रुपए से अधिक के बारे में सही जानकारी नहीं दी हैं। विभाग ने अपने बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि तापसी के 5 करोड़ रुपए नकद लेने के सबूत मिले हैं।

 

Next Stories
1 जहां चुनाव, वहां नए प्रोजेक्ट्स…ऐसा क्यों? गडकरी बोले- मैंने तो कबूला जिन जगह चुनाव, वे हमारी प्राथमिकता पर
2 तेल निकाल रहा आम आदमी का ‘तेल’; पर NFHS, CES का कहना- गरीबों पर नहीं पड़ता है पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी का फर्क
3 किसान आंदोलन के 101 दिनः 5 घंटे रहेगा एक्सप्रेस वे का चक्का-जाम, ट्रैक्टर को किसानों का टैंक बता टिकैत ने बताया फॉर्म्युला
ये पढ़ा क्या?
X